India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Punjab: सीएम भगवंत मान ने भाजपा,शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस को किया चैलेंज, कहा- 'पंजाब को किसने और कैसे लूटा...'

01:34 PM Oct 08, 2023 IST
Advertisement

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को भाजपा सहित विपक्षी दलों को "खुला निमंत्रण" दिया। शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस "दैनिक कलह" के बजाय "सभी मुद्दों पर लाइव बहस" के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा, बीजेपी प्रमुख जाखड़ जी, अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल और कांग्रेस के राजा वडिंग-प्रताप बाजवा जी को मेरा खुला निमंत्रण है कि रोज-रोज की कलह की बजाय एक बार आएं और मीडिया के सामने बैठें और चर्चा करें कि पंजाब को किसने और कैसे लूटा, सीएम मान ने हिंदी में एक पोस्ट में कहा, भाई-भतीजा, जीजा-साले, दोस्त-रिश्तेदार, युवा-किसान, कारोबार-दुकानदार, गुरुओं के भाषण, नहर का पानी आइए सभी मुद्दों पर लाइव बहस करें।

पंजाब दिवस पर दी खुली चुनौती

उन्होंने आगे कहा, आप अपने साथ एक पेपर ला सकते हैं लेकिन मैं मुंह से बोलूंगा, 1 नवंबर 'पंजाब डे' एक अच्छा दिन होगा, आपको तैयारी के लिए भी समय मिलेगा, मैं पूरी तरह से तैयार हूं क्योंकि इसकी कोई जरूरत नहीं है सच बोलने के लिए चीजों को याद रखना। नहर के निर्माण के लिए कदम नहीं उठाने पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा पंजाब सरकार को कड़ी फटकार लगाने के बाद विपक्षी दल तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

शिरोमणि अकाली दल मान के आवास के बाहर करेगी विरोध प्रदर्शन

शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी 10 अक्टूबर को मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास पर विरोध प्रदर्शन करेगी, जबकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील झक्कर ने आरोप लगाया कि भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने बहुत बड़ा धोखा किया है। हालांकि, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को कहा कि सीमावर्ती राज्य को शीर्ष अदालत के निर्देशों के अनुसार अपना रवैया बदलना होगा।

Advertisement
Next Article