India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पंजाब CM ने विपक्षी दल पर साधा निशाना, कहा - खुद के गुनाहों पर बेनकाब होने का डर सता रहा है

04:15 AM Oct 16, 2023 IST
Advertisement

पंजाब सीएम भगवंत सिंह मान ने विपक्षी दल पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य से जुड़े मुद्दों को लेकर 1 नवम्बर को पंजाब दिवस के दिन बहस करने की उनकी चुनौती से विपक्षी दल अब भाग रहे हैं क्योंकि उन्हें खुद के गुनाहों पर बेनकाब होने का डर सता रहा है।
विपक्षी दलों ने पंजाब और पंजाबियों के साथ हमेशा कथित तौर पर गद्दारी की - CM
साथ ही पंजाब सीएम भगवंत सिंह मान ने यहां जारी एक बयान में आरोप लगाया कि विपक्षी दलों के नेताओं की राज्य को बरबाद करने वाले लोगों के साथ साँठ-गाँठ थी जिसके चलते वे अब 1 नवम्बर की बहस में आने से बच रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इन नेताओं के हाथ और आत्माएं राज्य के लहु से सने हुए हैं। इन्होंने पंजाब और पंजाबियों के साथ हमेशा कथित तौर पर गद्दारी की है जिन्हें वे कभी भी माफ नहीं करेंगे।
विपक्षी दलों ने पंजाब के साथ धोखा किया - CM
सीएम भगवंत सिंह मान ने आगे कहा कि यह बहस पंजाब को किसने और कैसे लूटा पर केंद्रित होगी जिसमें भाई-भतीजा, जीजा-साला, पक्षपात, टोल प्लाज़, नौजवान, कृषि, व्यापार, दुकानदार, गुरबानी प्रसारण और नदियों के पानी समेत राज्य से सम्बन्धित हर मसले पर चर्चा होगी। सीएम ने कहा कि इन नेताओं ने इन सभी मसलों पर पंजाब के साथ धोखा किया है जिसके लिए उन्हें जनता के समक्ष जवाबदेह बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के नेता आएं या न आएं लेकिन बहस के लिए इन नेताओं की कुर्सियाँ वहां लगी रहेंगी।
सीएम मान ने आरोप लगाया कि पिछली सरकारों के समय ये नेता लोगों के कारोबार में जबरन हिस्सा-पत्ती डाल लेते थे। इन नेताओं ने अंधी लूट की है और अब सच सामने आने से डरते हैं और बहस में न आने के एक के बाद एक बहानेबाज़ कर रहे हैं।

Advertisement
Next Article