India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने पटवारी और उसके सहायक को 3500 रुपये रिश्वत लेने के आरोप में किया गिरफ्तार

07:34 PM Apr 10, 2024 IST
Advertisement

फिरोजपुर : (अमित वर्मा) राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान के दौरान, पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने आज पटवारखाने, सेक्टर 32, चंडीगढ़ में तैनात माल पटवारी सुखविंदर सिंह सोढ़ी और उसके रिश्तेदार अमनदीप सिंह उर्फ ​​दीप, निवासी गांव ढेरी, मेहरबान के पास को गिरफ्तार कर लिया। रोड, जिला लुधियाना को 3,500 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

 Highlights 

तेलू राम की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया

इस संबंध में जानकारी देते हुए राज्य सतर्कता ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त माल पटवारी और उसके सहायक को चंद्र नगर, लुधियाना निवासी तेलू राम की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि बैंक से ऋण प्राप्त करने के लिए उसके प्लॉट का 30 साल का जमा रिकॉर्ड जारी करने के बदले में पटवारी और उसके नौकर ने उससे 3500 रुपये की रिश्वत की मांग की।

शिकायतकर्ता ने उक्त बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया

शिकायतकर्ता ने आगे आरोप लगाया कि बैठक के दौरान, पटवारी ने उसे इस संबंध में अपने रिश्तेदार अमनदीप सिंह उर्फ ​​​​दीप से मिलने के लिए कहा, जिसने शिकायतकर्ता से रिश्वत के रूप में 3500 रुपये की मांग की। जिसमें से पटवारी के कारिंदे ने 500 रुपए खुद ले लेने और बाकी 3000 रुपए पटवारी को देने की मांग की। शिकायतकर्ता ने उक्त बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और सबूत के तौर पर निगरानी ब्यूरो को सौंप दिया।

3500 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारखाने की पार्किंग से रंगे हाथों गिरफ्तार

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाकर कथित आरोपी अमनदीप सिंह उर्फ ​​दीप को शिकायतकर्ता से 3500 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारखाने की पार्किंग से रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। दो सरकारी गवाहों की उपस्थिति. इसके साथ ही पटवारी सुखविंदर सिंह सोढ़ी को भी उनके दफ्तर से गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि दोनों आरोपियों को कल अदालत में पेश किया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि इस मामले की आगे की जांच जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।     

Advertisement
Next Article