India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार से परेशान जनता ने परिवर्तन का मन बनाया : अमित शाह

10:53 AM Nov 07, 2023 IST
Advertisement
चुनावी राज्य राजस्थान में अपने सार्वजनिक कार्यक्रमों से कुछ घंटे पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि राज्य में लोग भ्रष्टाचार और विफलता से तंग आ चुके हैं। कांग्रेस सरकार और उन्होंने बदलाव का मन बना लिया है, शाह ने राज्य के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान तीन विधानसभा क्षेत्रों  नवां, मकराना और परबतसर  में अपने निर्धारित चुनावी रैली संबोधन से पहले एक्स पर पोस्ट किया।

शाह उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे प्रचार

राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार और विफलता से तंग आ चुकी है और बदलाव का मन बना चुकी है। आज मैं राजस्थान के नावां, मकराना और परबतसर विधानसभा क्षेत्रों के लोगों से बात करूंगा ताकि भाजपा की जीत सुनिश्चित की जा सके। शाह दिन में नागौर के परबतसर में भी रहेंगे और तीन विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करेंगे।

कुचामन में जनसभा को करेंगे संबोधित

शाह दिन में मारवाड़ क्षेत्र का भी दौरा करेंगे। वह दोपहर में कुचामन में एक सार्वजनिक बैठक से शुरुआत करेंगे और फिर मकराना में एक और बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद उनका पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भोजन करने का कार्यक्रम है. दोपहर करीब 2.30 बजे गृह मंत्री परबतसर विधानसभा क्षेत्र के बिदियाद में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article