India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM मोदी ने Congress सरकार पर बोला हमला, कहा- आतंकवादियों की हमदर्द कांग्रेस राजस्थान को तबाह करके मानेगी

12:01 AM Nov 10, 2023 IST
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर कानून व्यवस्था खराब होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अब तो यह स्थिति हो गई है कि महिलाएं खेत-खलिहान जाने से डरने लगी है।
पीएम मोदी ने बलिचा में जनसभा को किया संबोधित
पीएम मोदी गुरुवार को यहां बलिचा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था की यह स्थिति हो गई है कि बहन-बेटियां खेत-खलिहान जाने से डरने लगी हैं। कोई छात्रा घर से निकलने के बाद सुरक्षित महसूस नहीं करती। बहन-बेटियों पर अत्याचार तब ही रुकेगा, जब यहां से कांग्रेस की विदाई होगी। यह मोदी की गारंटी है कि भाजपा शासन में हर बहन-बेटी को सुरक्षित वातावरण और सम्मान मिलेगा।
कांग्रेस की सरकार महिला अपराधों पर नकेल कसने में नकारा साबित हुई - पीएम मोदी
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार महिला अपराधों पर नकेल कसने में नकारा साबित हुई है और कांग्रेस के मंत्री इसे राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताते हैं। डूब मरो कांग्रेस वालों। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान की महिलाओं ही नहीं, पुरुषों का भी अपमान किया है, क्योंकि यहां के पुरुष बहन-बेटियों के लिए जान देने वाले हैं।
कुर्सी की इस लड़ाई में कांग्रेस ने जनता के मुद्दों की परवाह नहीं की -प्रधानमंत्री
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार पांच साल इसी में उलझी रही कि अब कुर्सी पर कौन बैठेगा। कुर्सी कौन खींच लेगा। अब कुर्सी बचाने के लिए क्या करना पड़ेगा। कुर्सी की इस लड़ाई में कांग्रेस ने जनता के मुद्दों की परवाह नहीं की।
आतंकवादियों की हमदर्द कांग्रेस राजस्थान को तबाह करके मानेगी - पीएम मोदी
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आतंकवादियों की हमदर्द कांग्रेस राजस्थान को तबाह करके मानेगी। इन्होंने राम नवमी और कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाया और आतंकवादी संगठन पीएफआई की रैली निकलने दी। राजस्थान के कितने ही क्षेत्रों में अब गरीबों के पलायन की खबरें आने लगी हैं। कांग्रेस सरकार रही तो यह और बढ़ेगा।

Advertisement
Next Article