स्कूल की सहेलियों के साथ एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने फोटो की पोस्ट, नहीं पहचान पाएंगे

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर साक्षी ने पोस्ट की है। सोशल मीडिया पर साक्षी की यह फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही है। 


बता दें कि स्कूल समय की साक्षी की यह तस्वीर है। इस तस्वीर में अपनी सहेलियों के साथ साक्षी दिखाई दे रही हैं। हालांकि पहली बार इस तस्वीर को देखने में साक्षी को पहचाना बहुत ही मुश्किल है। ध्यान से देखने के बाद पता चलता है कि पांच लड़कियों में एक साक्षी हैं। 


गोल्डन डेज लिखा साक्षी ने इस तस्वीर के साथ

इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को साक्षी ने पोस्ट किया है। यह तस्वीर स्कूल के समय की है और अपने चार दोस्तों के साथ साक्षी इस तस्वीर में दिखाई दे रही हैं। साक्षी और उनके सभी दोस्तों ने सफेद सूट, नीले स्वेटर और ग्रीन दुपट्टे पहनने हुए हैं। साक्षी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्‍शन में लिखा, गोल्डन डेज।


View this post on Instagram

Golden days !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on


तस्वीर बहुत पसंद आ रही है फैंस को 

फैन्स साक्षी की इस तस्वीर को बहेद पसंद कर रहे हैं। 1 लाख 25 हजार लाइक इस तस्वीर को सिर्फ 4 घंटे में मिले। कमेंट बॉक्स में भी यूजर्स कई कमेंट साक्षी को कर रहे हैं। साक्षी की स्कूल के समय की इस तस्वीर को देखकर फैन्स को अपने दिन याद आ गए। 


साक्षी एक्टिव रहती हैं सोशल मीडिया पर 

सोशल मीडिया पर बहुत ही साक्षी एक्टिव रहती हैं। रांची में बिजली कटने पर हाल ही में साक्षी ने ट्विटर पर ट्वीट करके जानकारी दी थी। साक्षी का वह ट्वीट भी बहुत सुर्खियों में छाया था। 


बता दें कि देहरादूर के वेलहम गर्ल्स स्कूल से एमएस धोनी की पत्नी ने पढ़ाई की है। औरंगाबाद के इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट साक्षी ने किया है। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Sakshi,schoolmates,Mahendra Singh Dhoni,cricket team,Indian