+

सामने आई अमृता राव के बेटे की पहली झलक, पापा-मम्मी संग यूं मस्ती करते दिखे नन्हे राजकुमार

पिछले साल जहां कोरोना महामारी के सितम से पुरी दुनिया जूझ रही थी तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के कई घरों में किलकारियां गूंजने की खबर भी सुनने को मिली।
सामने आई अमृता राव के बेटे की पहली झलक, पापा-मम्मी संग यूं मस्ती करते दिखे नन्हे राजकुमार
पिछले साल जहां कोरोना महामारी के सितम से पुरी दुनिया जूझ रही थी तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के कई घरों में किलकारियां गूंजने की खबर भी सुनने को मिली। इन्हीं में से एक कपल अमृता राव और आर.जे.अनमोल की भी रही है। जो साल 2020 में अपने पहले बेटे के माता-पिता बने हैं। वहीं इस जोड़े ने अब तक भी अपने बेटे का चेहरा किसी को नहीं दिखाया था,लेकिन हाल ही में अमृता राव के बेटे की पहली झलक सामने आ गई है। 


अभिनेत्री ने पिछले साल अक्टूबर के महीने में अपने बेबी बम्प के साथ तस्वीर शेयर करके बताया था कि वो और अनमोल जल्द ही पैरंट्स बनने वाले हैं। इसके बाद नवंबर के महीने में अमृता ने नन्हे राजकुमार को जन्म दिया। इसके बाद कपल ने अपने बच्चे की तस्वीर पोस्ट तो फैंस के लिए साझा की लेकिन सिर्फ वही जिसमें उनके बेबी का हाथ नजर आ रहा था और इसी तस्वीर के जरिए अमृता और अनमोल ने अपने बेबी होने की गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर किया था। बता दें 
अनमोल और अमृता के बेटे का नाम वीर है। 


हाल ही में अब फैंस का इंतजार खत्म होते हुए अमृता राव और आर.जे.अनमोल के बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जी हां दरअसल इस जोड़े के बेटे की पहली झलक सभी को देखने को मिल गई है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अनमोल ने कैप्शन में लिखा, 'हमारी दुनिया हमारी खुशी, वीर'। फोटो में अमृता और अनमोल अपने बेटे के साथ बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। 


मालूम हो बीते दिनों अभिनेत्री ने बेटे के डायपर के साथ अमृता राव ने एक वीडियो पोस्ट की थी,जिसे उन्होंने पावरी हो रही है को #pottyhorahihai हैशटैग के साथ साझा किया। 




बताते चले अमृता राव और आर.जे.अनमोल साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं अमृता की फिल्म करियर की बात करें तो अभिनेत्री इश्क विश्क,मै हूं ना और विवाह जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं अमृता को आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई राजनीतिक फिल्म ठाकरे में देखा गया था। 
facebook twitter instagram