+

खतरों के खिलाड़ी शूट करने निकली श्वेता तिवारी, अभिनव कोहली ने फिर लगाए बीवी पर गंभीर आरोप

श्वेता तिवारी हाल ही में कलर्स के शो खतरों के खिलाडी सीजन 11 में नज़र आने वाली है, जिसकी शूटिंग के लिए वो अब साउथ अफ्रीका गई है। लेकिन उनके साउथ अफ्रीका जाते ही उनकी पर्सनल लाइफ में एक बार फिर बड़ा तूफ़ान आ गया। एक्ट्रेस के दूसरे पति अभिनव कोहली ने अब एक बार फिर उन पर इल्ज़ामो की बारिश कर दी है। अभिनव ने एक के बाद कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बच्चे के बारे में सवाल उठाए हैं और श्वेता पर इलज़ाम लगाए है।
खतरों के खिलाड़ी शूट करने निकली श्वेता तिवारी, अभिनव कोहली ने फिर लगाए बीवी पर गंभीर आरोप

मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हमेशा से ही सुर्खियों में रही है। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। श्वेता तिवारी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करे तो एक्ट्रेस हाल ही में कलर्स के शो खतरों के खिलाडी सीजन 11 में नज़र आने वाली है, जिसकी शूटिंग के लिए वो अब साउथ अफ्रीका गई है। लेकिन उनके साउथ अफ्रीका जाते ही उनकी पर्सनल लाइफ में एक बार फिर बड़ा तूफ़ान आ गया। एक्ट्रेस के दूसरे पति अभिनव कोहली ने अब एक बार फिर उन पर इल्ज़ामो की बारिश कर दी है। 


श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बिच रिश्ते किस कदर बिगड़े हुए है ये हर कोई जानता है। ऐसे में ये मामला सुलझता नहीं दिख रहा है। श्वेता के साउथ अफ्रीका रवाना होते ही अभिनव ने एक के बाद कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बच्चे के बारे में सवाल उठाए हैं और श्वेता पर इलज़ाम लगाए है। आपको बता दे, श्वेता और अभिनव का एक बेटा रेयांश है। अभिनव का आरोप है कि जब कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही है तो वो बेटे को होटल रूम में छोड़कर केपटाउन चली गई हैं। अपने इंस्टाग्राम पर अभिनव ने तीन वीडियो पोस्ट किए जिसमें वो बताते हैं कि बच्चे की सुरक्षा के लिए उन्होंने चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर भी बात की है।


अभिनव ने कहा कि ‘श्वेता “खतरों के खिलाड़ी” के लिए साउथ अफ्रीका चली गई हैं। उन्होंने मुझसे अपने जाने के बारे में पूछा था तो मैंने उन्हें कोविड के हालात को देखते हुए मना किया था। वहां वो 12 घंटे काम करेंगी। मैंने कहा होटल में बच्चे को छोड़ने की जरूरत नहीं है मैं उसकी देखभाल करूंगा। अब वो साउथ अफ्रीका चली गई हैं लेकिन मेरा बच्चा कहां है? मैं पुलिस स्टेशन भी गया था लेकिन उन्होंने मुझसे कहा ईमेल करो, चाइल्ड वेलफेयर में जाओ। वह कोई बात नहीं बनी।'



अभिनव आगे कहते हैं कि वो बेटे की फोटो लेकर तमाम होटल के चक्कर काट रहे हैं। अभी पता नहीं बेटे की हालत कैसी है। अभिनव ने वीडियो में बताया की उनके बेटी की तबियत ख़राब है उसकी आंखे सूजी हुई थी और उसे गला भरा हुआ था, हो सकता है उसे कोविड हो। अभिनव ने चिंता जताते हुए ये भी कहा कि कोरोना कि तीसरी लहर आने वाली है जो बच्चो के लिए खतरनाक है ऐसे में श्वेता उसे अकेला किसी मेड के साथ छोड़कर चले गई जो अब उनका फ़ोन भी नहीं उठा रही है। साथ ही अभिनव ने कहा कि उनका बेटा एक बड़ा ही इनसिक्योर चाइल्ड है, उसे माँ या बाप कि ज़रूरत होती है। 


अभिनव ने कहा पुलिस से कोई उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया था। उन्होंने मदद करने के लिए कहा है लेकिन कोई मदद नहीं हो मिल पाई। अभिनव एक नंबर पर काफी देर बात भी की लेकिन कोई मदद नहीं मिलने पर वो कहते हैं कि इस नंबर का कोई फायदा नहीं है। 

facebook twitter instagram