India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'हाय राम', ये कैसा Fashion Show जहां कीचड़ में लोटती हुई नजर आई Models, वीडियो देख आप भी कहेंगे 'तौबा-तौबा'

05:38 PM Sep 16, 2023 IST
Advertisement
फैशन इंड्रस्टी काफी अनोखी होती है। यहां मॉडल्स के लिए अलग-अलग तरह के रैंप बनाए जाते है, जिन पर खूबसूरत मॉडल्स वॉक करती है। अपने डिजाइनर के कपड़ों का प्रदर्शन करती है। लेकिन कई बार इन फैशन शो को चर्चा में लाने के लिए मैनेंजमेंट अलग-अलग तरीके अपनाता है, कुछ तरीके लोगों को काफी पसंद भी आते है तो कुछ शो देखकर लोगों को भरोसा ही नहीं होता है कि आखिर ये फैशन है या फिर मजाक।
अब ऐसा ही हुआ न्यूयॉर्क फेशन वीक में, जहां मॉडल्स रैंप वॉक करती नहीं बल्कि कीचड़ के गड्ढे में लोटती हुई नजर आई। यहां तक की वे अपने साथी मॉडल को भी कीचड़ में गिराते हुए दिखीं। ऐसे में आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये कैसा फैशन है? तो बता दें, न्यूयॉर्क फैशन वीक में मॉडल्स को ऐलेना वेलेज़ के नए कलेक्शन का प्रदर्शन करते हुए देखा गया। उन्‍होंने गर्मियों के लिए अपने कनेक्‍शन का प्रदर्शन किया था। ऐसे में इन मॉडल्‍स को अलग अंदाज में पेश किया गया ताकि इसकी खूब चर्चा हो। 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि मॉडल्‍स कीचड़ में लोट रही है और एक दूसरे को उसमें खींचने की कोश‍िश कर रही है। हैरानी है कि मॉडल्‍स सचमुच पूरी तरह कीचड़ में सनी हुई थीं। यहां कोई फेक कीचड़ नही बनाई गई थी।
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम पर @dietsabya अकाउंट ने शेयर किया है। वहीं कीचड़ में लौटती मॉडल्स को देख लोगों के भी होश उड़ रहे है। एक यूजर प्रतिक्रियां करते हुए लिखता है- “ब्राउन फैमिली जमीन को लेकर लड़ते हुए”। वहीं एक ने लिखा- “बाहर जाने से पहले मेरे घर में होता कलेश”। जबकि एक यूजर ने लिखा- “मैं जुहू बीच पर अपने दोस्तों के साथ रेत का महल बनाने की कोशिश कर रहा हूं”। वहीं कई यूजर्स ने तो ये भी कह दिया कि ये क्या बकवास फैशन है”।
Advertisement
Next Article