India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi Metro में गूंजा माता रानी का भजन, वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

03:00 PM Oct 05, 2024 IST
Source: Social Media
Advertisement

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, ज्यादातर लोग लड़ाई-झगड़े करते या फिर बेकार की रील बनाते हुए नजर आते हैं। लेकिन (Delhi Metro Viral Video) हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपका भी दिल खुशी से झूम उठेगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, (Delhi Metro Viral Video) और इसे देखकर लोगों का कहना है कि मेट्रो में बेकार की रील बनाने वालों ने पहले माहौल खराब कर दिया था, लेकिन अब इसे शुद्ध किया गया है।

मेट्रो का हुआ शुद्धिकरण

वायरल हो रहे वीडियो में, दिल्ली मेट्रो के एक कोच में दो लड़के गाना गा रहे हैं। इनमें से एक शख्स गिटार बजा रहा है (Delhi Metro Viral Video) और दोनों मिलकर माता रानी का भजन गा रहे हैं। कोच के दूसरे यात्री भी इस भजन का हिस्सा बन जाते हैं। जैसे ही दोनों लड़कों ने भजन गाना शुरू किया, (Delhi Metro Viral Video) बाकी यात्री भी उनके साथ गाने लगे। इस खूबसूरत पल को किसी ने कैमरे में रिकॉर्ड कर और सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। जिसके बाद से ये वीडियो लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।



यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy: @VikashMohta_IND (x)

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @VikashMohta_IND नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया। साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा- “फूहड़ रील वालों ने मेट्रो को दूषित कर दिया था और इन्होंने मेट्रो का शुद्धिकरण कर दिया, जय माता शेरावाली…” जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, (Delhi Metro Viral Video) लोगों के कमेंट्स आना शुरू हो गए। कमेंट बॉक्स में कई सारे यूजर्स ने माता रानी के जयकारे लगाए। एक यूजर ने अपने विचार व्यक्त करते हुए लिखा कि "भक्ति और धार्मिकता के प्रतीक के रूप में मेट्रो का शुद्धिकरण किया गया। यह न केवल एक आध्यात्मिक कार्य है, (Delhi Metro Viral Video) बल्कि समाज में सकारात्मकता फैलाने का भी एक प्रयास है। " दूसरे ने लिखा, " यह काफी अच्छी पहल है, इससे लोगों को समझ आ जाएगा कि सिर्फ फूहड़पन से नाम नहीं कमाया जा सकता।" एक अन्य यूजर ने इसे सराहनीय कार्य बताते हुए कहा कि हमें अपनी संस्कृति की रक्षा करनी चाहिए। चौथे यूजर ने लिखा, "संस्कार कभी छिप नहीं सकते।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article