India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चांद पर पहुंच गया 'कमलेश पान वाला'! देखते ही यूजर बोले- भाई एलियंस को पान बेच के पेसे कमाएं.?

07:28 PM Sep 16, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में भारत ने चंद्रयान-3 को जब चांद पर सफलता पूर्वक उतार कर एक ऐसे किर्तीमान को रचच दिया है, जिसे आज तक किसी देश ने हासिल नहीं किया हैं। चंद्रयान-3 की सफलता ने दुनिया को बता दिया कि भारत किसी से कम नहीं है। इसकी चर्चा सभी जगहों पर हुई थी पर अब हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से सभी जगहों पर वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद आपको भी अपने आखों पर विश्वास नहीं होगा। एक बात तो आपने सुनी होगी कि भारत के लोग किसी के कम नहीं है और इस पोस्ट को देखने के बाद आपको और भी विश्वास हो जाएंगा।

हम दावे के साथ कह सकते है कि इस पोस्ट को देखने के बाद आपको भी खुब हंसी आनी है। आपने एक खबर तो सुनी होगी कि भारत के कई सारे लोगों ने चांद पर जमीन ले ली है। लेकिन वहां पर इंसान नहीं रहते है। फिर भी लोग चांद पर जमीन आदि खरीदने के पीछे पड़े रहते है। खैर इन सभी चीजों को साइड में रखे तो एक पोस्ट सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में चांद की जमीन पर आपको एक दुकान दिखाई जो कमलेश पान वाले के नाम से है।

यहां देखें पोस्ट


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को @vishalsilelaan001 नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस फनी पोस्ट को 5 सिंतबर को शेयर किया गया था, जो अब वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को देखने वालो की संख्या लाखों में थी और साथ ही इस पोस्ट को 66 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।

अब इस पोस्ट के वायरल होते ही कई सारे यूजर ने कमेंट किया है। एक यूजर लिखता है "कमलेश भाई पान लगा दो जल्दी"। एक दुसरे यूजर "वाह कमलेश भाई तरक्की कर ली"। एक और यूजर ने लिखा "ओ सब तो ठीक है लेकिन वहा इनकी दुकान चल केसे रह रही है... ग्राहक"।

Advertisement
Next Article