India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शादी करके खुशी नहीं, गम में बदल गई जिंदगी, पति-पत्नि दोनों को हुई जानलेवा बीमारी, कहानी सुन आप भी हो जाएंगे भावुक

05:40 PM Sep 18, 2023 IST
Advertisement
शादी करके खुशी-खुशी अपने जीवनसाथी के साथ जीवनयापन करना सभी का सपना होता है। क्योंकि शादी के बाद दो लोग एक साथ रहते हैं, अपना घर सजाते है और कई तरह के बदलाव देखते है। शादी दो लोगों के साथ ही दो परिवारों का भी मिलन होता हैं। वहीं, शादी के बाद सबके चेहरे पर खुशी होती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने वाले है जिसमें खुशियां बस दो पल की थी।
पति शेन ग्रे को हुआ कैंसर
बता दें, ये कहानी शेन ग्रे और उनकी पत्नी मॉर्गन की हैं। जिनकी शादी को सिर्फ 6 महीने ही हुए थे कि शेन को पता चला कि उन्हें टेस्टीक्युलर कैंसर है, जो उनके लिम्फ नोड्स के आसपास फैल गया था। उन्हें पूरी तरह से ठीक होने के लिए 21 कीमोथेरेपी इंजेक्शन के साथ सर्जरी करानी पड़ी। वहीं, डॉक्टर ने शेन से कह दिया कि वे चार महीने बाद वह ठीक हो जाएंगे। ये सुनकर शेन के साथ-साथ उनकी पत्नी मॉर्गन और परिवार के लिए ने भी राहत की सांस ली थी।
पत्नि मॉर्गन को भी लड़नी थी जंग
लेकिन कहते है न कि खुशी को नजर कब लग जाए, ये कोई नहीं जानता। शायद ऐसा ही इस शादी में भी हुआ। क्योंकि कुछ ही टाइम बाद मॉर्गन को पता चला की उसे भी कैंसर है। दरअसल, मॉर्गन ब्रेस्ट टेस्ट कराने के लिए अपॉइंटमेंट लेकर डॉक्टर के पास गई थीं। पहले उन्हें लगा था कि सबकुछ ठीक है, लेकिन फिर भी तसल्ली के लिए उनका अल्ट्रासाउंड और बायोप्सी की गई, तो उनके होश उड़ गए। क्योंकि मॉर्गन ट्रिपल नेगेटिव स्तन कैंसर की शिकार हो गई थीं।
इलाज के लिए फंडरेजर की शरुआत
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के इलाज के लिए फंडरेजर की स्थापना की गई है। क्योंकि कुछ समय पहले ही शेन ग्रे और मॉर्गन की शादी हुई थी। जिसमें लाखों रुपये खर्च हो गए थे। वहीं बाद में शेन को हुए कैंसर के इलाज में भी भारी-भरकम मेडिकल बिल्स का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में पत्नी मॉर्गन के कैंसर की खबर सामने आने के बाद फंडरेजर की स्थापना की गई। जिसमें अभी तक 20 हजार डॉलर यानी करीब 16 लाख 60 हजार रुपये से अधिक जुटाए जा चुके हैं और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले कुछ दिनों में ये बढ़कर 25 हजार डॉलर तक पहुंच जाएगा।
Advertisement
Next Article