India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

17 पत्नियां, 96 बच्चे, फिर भी करना चाहता है और! अजीब रिकॉर्ड को पा चुके है जनाब

08:46 PM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

इस दुनिया में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. सोशल मीडिया पर एक अजीब और चौंकाने वाली खबर ट्रेंड कर रही है। दुनिया में एक शख्स ऐसा भी है जो अब तक 17 बार शादी कर चुका है। इन 17 पत्नियों से उनके कुल 96 बच्चे हैं। लेकिन इन जनाब का मन अभी नहीं भरा है। उन्होंने एक अजीब रिकॉर्ड बनाने का फैसला किया है। उनकी ख्वाहिशें सुनकर आप चौंक जाएंगे।

 

हम सुनते रहते हैं छोटा परिवार, सुखी परिवार. आज लगभग हर किसी के घर में एक या दो बच्चे हैं। लेकिन इन जनाब ने तो हद ही कर दी, 17 पत्नियों और 96 बच्चों के साथ ये शख्स बड़े परिवार के साथ खुशी-खुशी रहता है। इस परिवार का आंकड़ा सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. इस परिवार में कुल 170 लोग रहते हैं। मोहम्मद अल बलुशी का यह पति-पत्नी और पोते-पोतियों वाला इतना बड़ा परिवार है।

ये रिकार्ड बनाना चाहते है

इन जनाब के 96 बच्चे हैं और अब ये इस संख्या को 100 तक ले जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने 10 साल पहले विक्रम को रिकॉर्ड करने का फैसला किया था। इसके लिए उसके चार और बच्चे होने चाहिए. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके दो बेटों की पहले ही मौत हो चुकी है. इसलिए अब वह दोबारा शादी करना चाहता है और इससे वह चार बच्चे चाहता है. मोहम्मद अल बलुशी, दुबई, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहते हैं।

ये था दुनिया का सुपर डैड

ऐसा लगता है कि मोहम्मद अल बलूशी को बच्चों की यह विरासत अपने पिता से मिली है। क्योंकि मोहम्मद के पिता चार शादियों में 27 बच्चों के पिता बने। 110 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस मामले ने सभी को दंग कर दिया है। वैसे आपका क्या सोचना है इस बात पर की कम बच्चे सबसे अच्छे होते है। दुनिया में ऐसे रिकॉर्ड की कमी नहीं है, जिसको तोड़ने से पहले किसी को सोचना होता होगा पर इस रिकॉर्ड के बारें में सच मेें और अधिक सोचना होगा।

Advertisement
Next Article