India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अंतिम संस्कार में जा रहे 200 लोगों पर अचानक मधुमक्खियों ने कर दिया हमला, नदी में कूदकर बचाई जान

08:12 PM Sep 24, 2023 IST
Advertisement

Bee attack on villagers: अंतिम संस्कार में जा रहे 200 लोगों पर अचानक मधुमक्खियों ने कर दिया हमला जिसके बाद लोगों ने नदी में कूदकर अपना जान बचाया। एक रात करीब 8.30 बजे चचेरे भाइयों शुभम भोयर और मयूर भोयर की दोपहिया वाहन सड़क किनारे लगे खंभे से टकरा गई। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही शुभम भोयर की मौत हो गई. उनका अंतिम संस्कार रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे स्वागती बम्हनी में वैनगंगा नदी के किनारे श्मशान घाट पर हुआ लेकिन उनके अंतिम संस्कार में कुछ ऐसा हो गया जो अलगे दिन सभी के लिए खबर बन गई।

सड़क दुर्घटना में मारे गए शुभम भोयर की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए 200 के करीब लोग आए। पर उनके साथ कुछ गलत हो गया। शवयात्रा में शामिल लोगों के ऊपर मधुमक्खियों के अचानक हमला कर दिया। लाश ले जा रहे लोग शव को नीचे रखकर और नदी में कूदकर खुद को मधुमक्खी से बचाया। मधुमक्खियों के अचानक हमले से नागरिक रस्सी खींचते हुए जिधर रास्ता मिला उधर भागने लगे। कुछ ने खड़ी गन्ने की खेती का सहारा लिया तो कुछ ने धान की खेती का। कुछ लोग दुपहिया वाहनों से गाँव की ओर चले गये तथा कुछ लोग भाग गये।

मधुमक्खियों के हमले में करीब दो सौ नागरिक घायल हो गये। काफी लोगों ने तो वैनगंगा नदी में छलांग लगा दी। जिसके बाद वो सभी नदी में ही तैरकर किनारे की ओर निकल गये। मामला अब सभी जगह पर वायरल हो रहा है और काफी तेजी से लोगों को चर्चा करने की वजह दे रहा है वैसे किसी ने सोचा नहीं होगा कि किसी की अंतिम यात्रा किसी के लिए इतनी खतरनाक साबित हो सकती है। हमें मिली जानकारी के अनुसार अभी तक यह भी साफ नहीं हो पाया है कि मधुमक्खियों ने लोगों के ऊपर हमला क्यों किया था। या मधुमक्खियाें को परेशान करके ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया था।

 

Advertisement
Next Article