India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

50 Feet की ऊचांई पर टूटा झूला, बाल-बाल बची लड़की की जान

09:44 AM Nov 14, 2023 IST
50 Feet Swing Broken
Advertisement

50 Feet Swing Broken: सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की डर की वजह से बेहोश हो गई। उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें 50 फीट ऊपर मौजूद झूला टूट गया और वहां से लड़की उल्टी लटक पड़ी। जिसमें करीब 50 फीट ऊंचाई पर झूला टूट गया और झूले पर दो लड़कियां बैठी हुई थी एक लड़की झूले से ही लटक पड़ी लेकिन उसका पैर झूले में फंस गया। लड़की उल्टा होकर झूले से लटक गई थी। झूला तेजी से चल रहा था लेकिन इस घटना के बाद झूले को रोकने की कोशिश की गई।

50 Feet Swing Broken: लड़की जान बचाने के लिए चिल्लाती रही। हालांकि इस दौरान लड़की ने अपना दूसरा पैर भी झूले में फंसा लिया। लड़की को उल्टा लटका देखा वहां के मौजूद लोग हैरान रह गए। एक आदमी ने लड़की को पकड़ कर झूला रोकने की कोशिश की। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अंत में जब झूला रुका तो लड़की को उतारा गया तब तक वह बेहोश हो चुकी थी।

Courtesy: ये वीडियो @unilad नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है

हालांकि बताया जा रहा है कि लड़की डर की वजह से बेहोश हो गई थी उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। लड़की खतरे से बाहर है लेकिन इन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article