India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Israel-Palestine War के बीच सामने आई दिल दहला देने वाली ये 5 Videos, देख कांप उठेगी आपकी रूह

04:23 PM Oct 09, 2023 IST
Advertisement

Israel Palestine War: शनिवार को हमास ने अचानक इजरायल पर हमला बोल दिया, जिसके बाद इजरायल में हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हमले में सैकड़ों लोगों की मौत हो गई। हमास के हमले का जवाब इजरायल ने भी मुंह तोड़ दिया जिसमें हमास के लगभग 500 से अधिक आतंकी भी मारे गए। अब भी हालात जस के तस बने हुए है। पर इस बीच सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए है, जिसे देखने के बाद किसी की भी रूह कांप जाएं।

इस वीडियो में भीषण तबाही को देखा जा सकता है। यूजर ने वीडियो शेयर करने के साथ लिखा " लेटेस्ट गाजा में जबालिया शिविर पर भारी इजरायली बमबारी ने हमला किया, डरावने दृश्य"। वीडियो में लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल देखा जा सकता है।

दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है बमबारी के बाद के हाल को जो किसी के दिल को सन्न कर सकते है। वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा गया "इजरायल ने गाजा पट्टी के पास एक और ऊंची इमारत को उड़ा दिया है। हमास आतंकियों के ठिकाने, हम हमेशा इजराइल के साथ खड़े रहेंगे"।

तीसरे वीडियो में उस मंजर को देखा जा सकता है, जो बमबारी के बाद का है। हर तरफ इमारत का मलबा और तबाही के निशान किसी के दिल को झकझोर दे। वीडियो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया "इजरायली वायुसेना ने गाजा की एक मस्जिद को कब्रिस्तान में तब्दील कर दिया"।

इस वीडियो में रात के समय में रॉकेट के हमलों को रिकॉर्ड किया गया। जो काफी डरावना था। वीडियो के साथ लिखा गया "हमास ने इजरायल के तेल अवीव हवाई अड्डे की ओर सैकड़ों रॉकेट दागे"। बताया गया इस हमले के बाद काफी नुकसान भी हुआ।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसें फिल्मों की तरह धुएं का गुबार उठ रहा है। वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा गया है "नर्क ऑन अर्थ गाजा,युद्ध मानवता के लिए बुरी चीज़ है. निर्दोष लोग इस अराजकता में रहने के लायक नहीं हैं, युद्ध बंद करो"।

 

 

 

Advertisement
Next Article