India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इंसान तो इंसान शख्स ने Cobra को पिलाया पानी, वीडियो देख नहीं होगा विश्वास, Watch

02:45 PM Sep 16, 2023 IST
Advertisement
हमारे आस-पास सांप का नाम सुनते ही हम सब सचेत हो जाते है, अब वे कोई नॉर्मल सांप हो या फिर किंग कोबरा। उन्हें देखकर भागना ही एक ऑप्शन होता है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें कोबरा एक बोत्तल से पानी पी रहा है, वहीं उस बोत्तल को एक व्यक्ति ने पकड़ा हुआ है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। 
वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर @d_shrestha10 ने शेयर किया है। दरअसल, एक कोबरा को बड़ी जोर की प्यास लगी थी, ऐसे में एक शख्स उसकी परेशानी को समझते हुए उसे बोतल से पानी पिलाने लगता है और कोबरा भी बड़े मजे से पानी पीने लगता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी व्यक्ति ने बोत्तल पकड़ी हुई है वहीं, कोबरा बोतल से बड़ी मजे में पानी पी रहा है। उसके पानी पीने के तरीके से लग रहा है कि वह बहुत प्यासा था। 

अब जानवर कितना ही खूंखार या जहरीला क्यों न हो लेकिन प्यास तो सबकों लगती है। हम इंसान पानी मांग सकते है या खुद से पानी खरीद कर पी सकते है। लेकिन एक बेजुबान जीव तो बता भी नहीं सकता है कि उसे प्यास लगी है या फिर उसे चोट लग गई है। अब इस व्यक्ति ने सांप की परेशानी को भांप लिया और उसे पानी पिला दिया और शायद इसी कारण कोबरा ने भी व्यक्ति पर हमला नहीं किया।
बता दें, इस वीडियो को अभी को हजारों लोग देख चुके है। वहीं कमेंट बॉक्स में भी लोग सांप के बिना हमला किए पानी पीने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर्स सांप के पानी पीने पर ‘हर हर महादेव’ लिख कर नारे लगा रहे है। तो वहीं कई यूजर व्यक्ति की तारिफ कर रहे है। वहीं कुछ यूजर इस नजारे को काफी खूबसूरत बता रहे हैं।
Advertisement
Next Article