India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पति ढूंढ़ने का निकला एक नया तरीका, ना डेटिंग ऐप ना ही मैट्रिमोनियल साइट, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

11:01 AM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
एक फिक्स उम्र के बाद, लोग अकेले रहने से थक जाते हैं और एक अच्छे जीवनसाथी की तलाश शुरू कर देते हैं। लेकिन आपको बता दें कि ये भी कोई आसान काम नहीं हैं। इसमें काफी मेहनत भी शामिल है। जो लोग भाग्यशाली होते हैं उन्हें जल्दी ही पार्टनर मिल जाता है, लेकिन जो लोग इसमें समय लगा देते हैं उनके पास फिर कोई दूसरा ऑप्शन नहीं बचता हैं और वो लोग इससे निपटने अलग-अलग तरीके ढूंढ़ने लगते हैं। 
अब क्या नया जुगाड़ किया इस लड़की ने?
आपने पार्टनर ढूंढने के लिए डेटिंग ऐप्स या मैट्रिमोनियल वेबसाइटों का उपयोग करने वाले लोगों को देखा या सुना होगा। कई बार, जब हम बाहर मेलजोल के लिए जाते हैं तो हमारी मुलाकात ऐसे ही किसी शख्स से हो जाती हैं जो हमारे लिए सही हो। जो लोग यहां भी फेल हो जाते हैं वे फिर कुछ ऐसा करने पर इतर जाते हैं जो बेहद ही अलग और अनोखा साबित होता हैं, जैसा कि आजकल एक अमेरिकन लड़की ने कर दिखाया हैं। 
पति ढूंढ़ने के लिए अपनाया ये रास्ता 
एक रिपोर्ट के अनुसार, कैरोलिना गीट्स (Karolina Geits) नाम की महिला अपने लिए पति की तलाश में जुटी हुई है। मैनहटन निवासी कैरोलिना एक पति चाहती है, लेकिन वह उसे ढूंढने के लिए किसी डेटिंग ऐप या मैट्रिमोनियल वेबसाइट का उपयोग नहीं कर रही है। कैरोलिना का दावा है कि वो बिना किसी की मदद के इस काम को खुद करेंगी। उन्होंने इस काम के लिए स्पेशल एक बैनर बनाया है जिस पर लिखा है, ‘Looking for a husband’। 5 फीट 9 इंच लंबी, सुंदर और खूबसूरत ब्यूटी एनफ्लुएंसर के वैसे तो बहुत से फॉलोवर्स और चाहने वाले हैं लेकिन ये अपने सही जीवनसाथी के तालाश में लगे हुए हैं। 
तलाश में जुटी हुई हैं एनफ्लुएंसर 

लड़की ने बोला कि, अगर वह इस पोस्टर को अपने हाथ में रखेगी, तो ब्रह्मांड इसे देख सकेगा और यह जान पाएगा कि मैं दरअसल चाहती क्या हूँ। उनके पोस्टर और चमकदार मेकअप और पोशाक पहने हुए अपने पति या प्रेमी की खोज करते हुए कई वीडियो वायरल हो गए हैं। वह एक ऐसे पुरुष की चाहत रखती है जो देखने में भी अच्छा हो और साथ ही जिसका दिल भी खूबसूरत हो। वह फिलहाल किसी व्यक्ति से बात कर रही हैं, लेकिन उनकी तलाश अभी खत्म नहीं हुई है। 
Advertisement
Next Article