India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शख्स ने हथियार से किया ऐसा Stunt, जिसे देखते ही आपकी भी निकल जाएगी चीख, देखें ये खौफनाक Video

10:58 AM Oct 08, 2023 IST
Advertisement

'डरना जरूरी है' आपने भी ये फिल्म देखी होगी और पूरी फिल्म में इस बात को साबित किया है कि डरना वाकई में जरूरी है। खैर, हम यहां भूतों की बात नहीं कर रहे हैं। हम बात कर रहे है डरने की। इंसान के अंदर डरने की भावना भी जरूरी होती है। लेकिन कुछ लोग स्टंट करते हुए इस बात से बिल्कुल इंकार कर जाते है कि डर नाम की कोई चीज़ भी होती है।

 

वहीं, इंटरनेट की पहुंच आज सभी के पास है, ऐसे में कुछ लोग इंटरनेट की दुनिया पर लोगों को देखते है तो कुछ लोग अपने खौफनाक कारनामें करते हुए वीडियो बनाते है। अब ऐसा ही एक स्टंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दो शख्स धारदार हथियार से ऐसा स्टंट करते है, जिसे देख आपकी चीख निकल जाएगी।


बता दें, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर reels1viideo अकाउंट ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि, एक शख्स उंगली के ठीक पास में धारदार हथियार से लकड़ी पर वार करता है। उसके वार से लकड़ी में एक गहरा गड्ढा बन जाता है। हैरान करने वाली बात ये है कि वो ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो बार करता है और दोनों ही बार उसका निशाना एकदम सटीक होता है यानी उंगली के एकदम पास में लकड़ी के ऊपर। इसके अलावा उसी वीडियो में एक दूसरा शख्स भी कुछ वैसा ही खतरनाक रिस्क लेता नजर आता है, लेकिन वो भी एकदम परफेक्ट तरीके से अपने काम को अंजाम दे देता है।

मालूम हो, इस खतरनाक वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है, उसकी हालत खराब ही हो रही हैं। वहीं, यूजर्स भी वीडियो पर कमेंट्स करते हुए नहीं रुक रहे हैं। इस यूजर लिखता है- "ऐसा खतरनाक स्टंट करते हुए कुछ अनहोनी हो गई तो पूरी उम्र रिग्रेट रह जाएगा"। जबकि कई यूजर्स ने इस वीडियो को रिवर्स में बताया है।

Advertisement
Next Article