India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

समुद्र में मस्ती करने गया शख्स, फिर हुआ ऐसा कि रोंगटे खड़े कर देगा ये Video...

01:04 PM Oct 07, 2023 IST
Advertisement

समुद्र में जाकर समय बिताना और आंनद लेना हम सभी को काफी पसंद है, वहीं बीच पर जाकर बैठना और लहरों के आपके पैरों को छूना आपके मन को तरतोताजा कर देता है। लेकिन हम सभी जानते है समुद्र कई जीवों के लिए घर भी है ऐसे में वहां कई जीव होते है जो समुद्र किनारे आ जाते है और इंसानों पर हमला कर देते है। अब ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स के मुंह को ऑक्टोपस ने ऐसे जकड़ लिया है कि लाख कोशिश करने के बाद भी वे हटने वाला नहीं था।

 

सोशल मीडिया साइट एक्स पर @NoContextHumans अकाउंट ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें देखा जा सकता है कि शख्स का पूरा चेहरा, सीना और पेट पूरी तरह से ऑक्टोपस की जद में है। वह चुपचाप लेटा हुआ है। जबकि डॉक्टर उसे ऑक्टोपस से निजात दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, ऑक्टोपस ने शख्स को इतना बूरी तरह से जकड़ कर रखा था, वो तो डॉक्टर का भला हो कि उन्होंने शख्स के शरीर से ऑक्टोपस को अलग किया। मालूम हो, डॉक्टर्स ने ऑक्टोपस को शख्स के शरीर से धीरे-धीरे अलग किया।


बता दें, एक्स पर एक यूजर ने इस वीडियो के सेकंड पार्ट को पोस्ट किया है, जिसमें डॉक्टर्स शख्स के चेहरे पर से ऑक्टोपस को हटाते नजर आ रहे हैं। शरीर से ऑक्टोपस को हटाने में इतनी मुश्किलें नहीं हुईं, जितनी मुश्किलें उसे चेहरे पर से हटाने में हुईं। वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि डॉक्टर्स कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार ऑक्टोपस को शख्स के शरीर से पूरी तरह अलग करने में कामयाब हो जाते हैं। ऑक्टोपस से छुटकारा पाने के बाद शख्स भी खुश हो जाता है और रिलैक्स फील करता है। बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी को ऑक्टोपस ने इस कदर जकड़ लिया हो। इससे पहले भी इस तरह के डरा देने वाले कई वीडियो सामने आ चुके हैं।

Advertisement
Next Article