India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Professional Girlfriend बन महिला कमाती है लाखों रुपये, clients से छुपाती हैं ये राज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

01:33 PM Sep 19, 2023 IST
Advertisement
आपने भी कई लोगों से सुना होगा कि पैसा कमाने के लिए एक नहीं बल्कि कई तरीके होते है। अब ये बात सच है क्योंकि आज फ्रीलांसिंग जैसे काम बढ़ रहे हैं। लोग नौकरी के साथ बिजनेस में भी हाथ अजमा रहे हैं और ट्रेडिंग कर भी पैसा कमा रहे हैं। व्यक्ति के पास एक आइडिया और कुछ कर गुजरने की इच्छा होती है तो उसे कोई नहीं रोक पाता और वे अपनी मेहनत और समझदारी से पैसा कमाने के कई तरीके देख भी लेता हैं और उनसे लाखों-करोड़ों कमा भी लेता है। आज हम आपको ऐसी ही एक महिला के बारे में बताने वाले है। जिसने पैसा कमाने का ऐसा तरीका निकाला की अब वे लाखों-करोडों रुपये में खेलती हैं।
लोगों के लिए बनती गर्लफ्रेंड 
बता दें, जिस महिला की हम बात कर रहे है वो एक प्रोफेशनल गर्लफ्रेंड है, वे उन पुरुषों के लिए प्रोफेशनल गर्लफ्रेंड बनने का काम करती है, जो अपनी ज़िंदगी में मनपसंद पार्टनर नहीं चुन पाए हैं। ये लोग सिंगल भी होते हैं और कई बार शादीशुदा भी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,चॉर बोर्ले ( Char Borley) नामक ये महिला प्रोफेशनल गर्लफ्रेंड बन हर महीने इतनी रकम कमा लेती है, जो डॉक्टर-इंजीनियर खासे एक्सपीरियंस के बाद कमा पता है।
गर्लफ्रेंड बन कमाती है लाखों
बता दें, 40 साल की चॉर बोर्ले पहले मॉडलिंग कर चुकी है। लेकिन अब वे एक प्रोफेशनल गर्लफ्रेंड के तौर पर काम कर रही है। चॉर का दावा है कि इस काम से महीने में £50,000 यानि 52 लाख रुपये से ज्यादा पैसा आराम से कमा लेती है। वो अपने काम के तौर पर लोगों के लिए एक परफेक्ट गर्लफ्रेंड बनी रहती है। मालूम हो, कई बार लोग उसे दिन, हफ्ते या फिर महीनों तक अपनी पत्नी बनने के लिए किराये पर लेते हैं। बोर्ले का कहना है कि उसने इसके लिए कई पैकेज का ऑफर दे रखा है, जिसमें रोज़ाना की फोन कॉल से लेकर वीडियो कॉल तक का अलग-अलग चार्ज है। मालूम हो, कुछ लोग तो बोर्ले को प्राइवेट नंबर भी देते हैं,साथ ही बात करने का किराया भी। वहीं, उसके कुछ दिवाने उसे इस काम के लिए 30 लाख रुपये भी दे देते हैं।
क्लाइंट्स से छुपाती है ये बात
वहीं, चॉर बोर्ले कहती है कि वो जिन लोगों से मिलती है, उन्हें अपने प्रोफेशनल गर्लफ्रेंड होने के बारे में नहीं बताती है क्योंकि उन्हें बुरा लगेगा। आगे वे कहती है कि वो साल 2001 से ये काम कर रही है और बहुत से क्लाइंट्स को लगता है कि उसकी ज़िंदगी में उनके अलावा कोई नहीं है और उन्हें बुरा न लगे इसके लिए वे उन्हें कुछ नहीं बताती है। वहीं, बोर्ले के इंस्टाग्राम पर 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जहां वे काफी एक्टिव रहती है। हैरानी है कि बोर्ले की 22 साल की एक बेटी भी है, जो उसे फाइनल अप्रूवल देती है।
Advertisement
Next Article