India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

WWE के रिंग में खूनी लड़ाई के बाद, नाटू नाटू गाने पर झुम उठे रेसलर्स, देखें ये दिलचस्प Video

05:25 PM Sep 17, 2023 IST
Advertisement
सोशल पर एक वीडियो को लोग काफी पसंद कर रह है। हम भी दावे के साथ कह सकते है इस वीडियो को देखने के बाद आप भी थीरकने लगेंगे। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट का हाल ही में भारत के हैदराबाद में एक बड़ा इवेंट हुआ था, जिसमें यह नजारा कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है। इस डब्ल्यूडब्ल्यूई मैच में के एक पल ने सभी का ध्यान खींचा। डब्ल्यूडब्ल्यूई के मंच पर रेसलर्स नाटू नाटू गाने पर झुम उठे। वीडियो काफी ही दिलचस्प है जो सभी को अपना दीवाना बना रहा है।
वैसे तो डब्ल्यूडब्ल्यूई की पहचान खूनी लड़ाई आदि के लिए जानी जाती है। पर हो सकता है ये वीडियो आपको सोच को बदल देगी। वीडियो में चार रेसलर्स एक दूसरे के कंधे पर हाट रख कर डांस करते हुए नजारा आ रहे है। इनके नाम ड्रयू मैकइंटायर, जिंदर महल, सामी जैन और केविन ओवेन्स है, जो इस वीडियो में डांस करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @epicwrestlingmoments नाम के पेज से शेयर किया है।
ऑस्कर विनिंग गाने नाटू नाटू पर डांस का ये वीडियो सभी के दिल को जीत रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके है। साथ ही वीडियो को 6 लाख  से अधिक लाइक मिल चुके है।
यहाँ वीडियो देखें:
वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर इसके निचे कमेंट करते है। एक ने लिखा "तेलुगु फिल्म उद्योग के लिए गर्व का क्षण रामाराव, राम चरण.राजमौली, (आरआरआर)"। एक दुसरे ने  लिखा "नये भारत युग का प्रारम्भ"। एक तीसरे ने लिखा "भारत से अंतर्राष्ट्रीय"। एक और यूजर ने लिखा "अब भारतीय WWE प्रेमी"।
वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लग रहा है। वीडियो सभी जगहों पर वायरल हो रहा है। आपको बता इस बार सात साल बाद भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई का मंच सजा था।
Advertisement
Next Article