India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AI की पहुंच लोगों के बेडरुम तक बढ़ी, 100 से ज्यादा कोर्सेज है मौजूद, कपल को देंगे रिश्ते को बेहतर बनाने का आईडिया

12:19 PM Oct 01, 2023 IST
Advertisement

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के इस्तेमाल से लोगों ने जीवन को बहुत आसान बना दिया है। एआई की मदद से, जो चीजें पहले केवल सोचने में संभव थीं, वे अब हकीकत में की जा सकती हैं। लोगों का जीवन तेजी से AI पर डिपेंड होता जा रहा है।

आज की दुनिया में अधिकतर लोग किसी न किसी काम में AI का इस्तेमाल करते हैं। चाहे वे फिटनेस टिप्स हों या फाइनेंसियल टिप्स। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लोगों को काफी फायदा होता है।

क्या है AI का ये नया इस्तेमाल?

लोग अब तक अपने जीवन में पैसों से लेकर फिटनेस तक हर चीज के लिए AI का यूज़ कर रहे हैं। हालाँकि, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस अब बेडरूम में भी दखल दे रहा है। आपके बेडरुम की लाइफ को स्पाइस अप कर देगा ये AI प्रोग्राम, ऐसे विकसित किया गया है। Beducated एक सुरक्षित ऑनलाइन वातावरण में, पति और पत्नी, वास्तव में, अपने बोरिंग लाइफ को जीवंत बना सकते हैं। इस पर मौजूद एआई कोच पति-पत्नी को कई बेडरूम हैक्स सिखाएगा जो उनके रोमांस को फिर से जिंदा कर देगा।

सौ से ज्यादा कोर्सेज है मौजूद

इस वेबसाइट पर सौ से अधिक कोर्सेज हैं जिन्हें लोगों को रोमांस को फिर से खोजने में मदद करने के लिए लिया जा सकता है। ये कोर्सेज बहुत सारे निजी विषयों को कवर करती हैं। बहुत से लोग अपने डॉक्टरों के साथ इनमें से किसी भी मुद्दे पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं। यह AI कोच ऐसी परिस्थिति में लोगों को सीक्रेटली सारे आइडिया देते है जिनसे उनकी लव लाइफ में सब कुछ ठीक रहता है।

देनी होगी इसके लिए फीस

इस AI कोच की सहायता के लिए आपके पैसे भी खर्च होंगे। जो भी लोग Beducated के मेंबर है उनके लिए ये AI कोच फ्री है। बाकी सभी लोगों के लिए लागत 2,500 रुपये है। यह कोच लोगों को हर महीने 2,500 रुपये के बदले उनकी लव लाइफ को और अधिक मजेदार बनाने के लिए अपने आइडिया देगा। इस कोच पर एक दिन में दस मैसेज भेजे जा सकते हैं। जो कि फ्री है। आप इस कोच की सेवाओं को एक दिन के लिए फ्री ट्रायल पर आज़मा सकते है।

Advertisement
Next Article