India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गजब: 'क्या चोर बनेगा रे तू' घर में घुसा चोरी करने, शराब पिया और सो गया, फिर नींद खुली थाने में..

05:00 PM Sep 10, 2023 IST
Advertisement
चोरी की खबर आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन आज की खबर में हम आपको एक ऐसी चोरी की कहनी सुनाने वाले है, जिसे जानने के बाद आपको काफी हैरानी होगी। हां हम दावे के साथ कह सकते है कि इस तरह की खबर आपने काफी कम ही सुनी होगी। मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है जहां एक चोर को चोरी करना उस समय भरी पड़ गया जब वो शराब पीके जहां चोरी करने जाता है, वही सो जाता है। 
जानकरी के अनुसार घटना के समय घर पर कोई भी नहीं था, क्योंकि घर की मालकिन की मौत हो जाने की वजह से घर वाले अंतिम संस्कार के लिए के लिए कहीं गए हुए थे। इस बात की जानकारी लगते ही चोरो ने प्लान के तहत घर पर हमला बोल दिया, लेकिन उनको क्या पता था कि उनके साथ कुछ और ही होने वाला है। 
बताया गया कि तीन चोर थे जिसमे से एक का नाम दीपक है, जिसने उस समय इतनी शराब पी रखी थी कि उसको कुछ भी होश नहीं था। जबकि उसके दोस्त सोनू और सुनील वहां से चोर करने के बाद भाग गए। दीपक ने इतनी शराब पी रखी थी कि वह  उस घर में ही सो गया। जिसके बाद आगले दिन जब घरवाले घर पहुंचे, तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी और चोर को गिरफ्तार कर लिया गया। 
जानकारी के अनुसार चोर एक टीचर था जिसकी कुछ दिनों पहले नौकरी चली गई थी और इस वजह से उनको पैसे की दिक्कत थी। जिस वजह से उसको चोरी करनी पड़ी। साथ ही बताया गया जिनके घर में चोरी हुई थी, वो एक प्राइवेट काम करते है, जब वो अपने घर पर पहुंचे, तो उन्होंने पुलिस को सबसे पहली जानकरी दी। अब ये कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हो सकता है कि इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी ये बोल दे ‘क्या चोर बनेगा रे तू’। 
Advertisement
Next Article