India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अयोध्या: राम की पौड़ी में लड़की ने बनाया Reel, वीडियो देख पुलिस ने लिया Action

05:46 PM Oct 12, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर आए-दिन तमाम वीडियो वायरल होते  हैं, जो अपने फॉलोअर्स, लाइक और सब्सक्राइबर को बढ़ाने के चक्कर में ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिसे लोग देखना भी नहीं पसंद करते। हालांकि इस तरह की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है। वायरल वीडियो को लेकर लोगों ने कहा कि धर्मनगर की मर्यादा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो अयोध्या धार्मिक शहर का है। यहां की हर एक जगह धार्मिक महत्व को दर्शाती है। वहां की प्रसिद्ध राम मंदिर निर्माण कार्य को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ रहे हैं। ऐसे में इस जगह पर रील बनाने की कोशिश करते अनेक लोग दिख जाएंगे। ऐसी ही एक जगह है राम की पौड़ी यह जगह नागेश्वर नाथ मंदिर के सामने और सरयू नदी के तट पर स्थित है। बता दें यहां एक लड़की ने पानी में घुसकर फिल्मी गाने पर डांस कर रही थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में लड़की राम की पौड़ी में मौजूद पानी के अंदर है। उसके कपड़े गीले हैं और वह फिल्मी गाने में डांस कर रही है। इस वीडियो को लेकर लोगों ने अपना गुस्सा जताते हुए कहा कि, 'यह जगह रेल प्रेमियों का अड्डा बन चुका है।' वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि, 'धर्म नगरी की मर्यादा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उन जगहों पर रील्स बनाया जा रहा है जिनकी धार्मिक मान्यताएं हैं।' हालांकि इस वीडियो के वायरल होते ही वहां की पुलिस एक्टिव में आ गई, और स्थानीय पुलिस को इस मामले पर एक्शन लेने को कहा गया।

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के नजर आए। जहां एक यूजर ने लिखा, 'यह रील्स वाले हैं, कुछ भी कर सकते हैं।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'आगे कुछ भी हो। अब यह महिला मशहूर तो हो ही जाएगी।' ऐसे तमाम कमेंट इस वीडियो के बॉक्स में भरे पड़े मिल जाएंगे।

Advertisement
Next Article