India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Aliens को लेकर हुआ बड़ा दावा, UFO की सच्चाई के सबूत आए सामने, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

01:01 PM Oct 07, 2023 IST
Advertisement

यूएफओ और एलियंस को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया गया है। जिसमें दावा किया गया है कि एक गुप्त अमेरिकी मिलिट्री ग्रुप 1950 के दशक से यूएफओ के अस्तित्व को गुप्त रखता आ रहा है क्योंकि उसका मानना ​​है कि एलियंस "राक्षसों या नर्क" से जुड़े हुए हैं।

किसने किया ये हैरान करने वाला दावा

एक रिपोर्ट के अनुसार, गॉड वर्सेज एलियंस (God Versus Aliens) नाम की एक नई डॉक्यूमेंट्री जारी की गई है। जिसमें यह दावा किया गया है कि एक रहस्यमय ग्रुप यूएफओ एजेंडे का कंट्रोलर है और पृथ्वी पर एलियंस के आगमन के बारे में जनता को अंधेरे में रख रहा है। लेखक और यूएफओ रिसर्चर ब्रायन एलन, जो फेनोमेना मैगजीन के संपादक भी हैं, ने अपनी डॉक्यूमेंट्री में ऐसे दावे किए है।

सामने आई नई जानकारी

एलन का दावा है कि कोलिन्स एलीट ग्रुप की स्थापना 1950 के दशक में अमेरिकी राइट पैटरसन एयर फ़ोर्स बेस (Wright Patterson Air Force base) पर लोगों को दी जाने वाली जानकारी को कंट्रोल करने के लिए की गई थी। ग्रुप अपनी रिसर्च के बाद इस निष्कर्ष पर पहुंचा कि यूएफओ और एलियंस राक्षसी थे।

राक्षस या नर्क से जुड़े हो एलियन

उन्होंने कहा, "कोलिन्स एलीट ग्रुप का अपना एजेंडा था, जो एक समस्या थी। ऐसा लगता है कि यह एजेंडा दक्षिणपंथी अमेरिकी धार्मिक नजरिए से बनाया गया है। कोलिन्स एलीट जांच से पता चला कि ईटी मैकेनिकल नहीं थे और विमान नहीं थे। ऐसा माना जाता है कि वे नरक से आए थे। सच तो यह है कि प्रत्येक एलियन एक दानव है या अन्यथा नर्क से जुड़ा हुआ है। हां, ये वस्तुएं हवा में उड़ती हैं, लेकिन ये असाधारण नहीं हैं।"

पहले से ही अस्तित्व में हो और...

ब्रायन का यह भी मानना ​​है कि बाइबल में प्राचीन एलियंस के पृथ्वी पर आने के सबूत मौजूद हैं। उन्होंने दावा किया कि बाइबिल की कई घटनाएं, साथ ही बाइबिल में प्रकट और उल्लिखित चीजें अलौकिक हो सकती हैं। इतना ही नहीं बल्कि, रेव डैनियल थॉम्पसन के अनुसार, यह संभव है कि "एलियन सुपर-बीइंग" पहले से ही अस्तित्व में हो और स्वर्ग में रहे हो।

Advertisement
Next Article