India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Britain के Expert ने बताया सितंबर में मकड़ी के सपने आने की वजह, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान...

03:07 PM Sep 16, 2023 IST
Advertisement
क्या आप भी अपने सपने को भविष्य से रिलेट करते हैं। यानी अगर कोई चीज हो रही है तो उसका संबंध आगे होने वाली किसी घटना से हो सकता है। भारत में तो ऐसे कई लोग आपको मिल जायेंगे जो सपनो पर आए किसी भी खास घटना या सूबह आए सपने पर यकीन करते हैं। वहीं अगर किसी की बाईं या दाईं आंख फड़क रही है तो उसका अलग मतलब होता है।
हर किसी को मकड़ियां पसंद नहीं होती। लेकिन क्या आपने हाल में ही मकड़ी को अपने सपने में देखा है? अगर हां, तो इसके पीछे एक ख़ास वजह है। ब्रिटेन के लोगों का तो कुछ ऐसा ही मानना है। उनका ये कहना है कि सितंबर के महीने में उन्हें सपने में मकड़ियां काफी ज्यादा नजर आती हैं। आपको ये पढ़कर हैरानी हो रही होगी। लेकिन ये बात बिलकुल सच है। इन सपनों के पीछे एक खास वजह है। रिसर्च के अनुसार ब्रिटेन में करीब 279,750 लोगों केबसपनों को स्टडी किया। इसमें अधिक सपने मकड़ियों के थे वो भी सितंबर के महीने में। आप सोच भी नहीं सकते कि सितंबर के महीने में आने वाले इन मकड़ियों के सपनों की असली वजह क्या है।
एक्सपर्ट्सके के मुताबिक़, अगर आपको सपने में मकड़ियां आ रही हैं, तो इसके पीछे एक खास वजह है। इसका मतलब है कि आप अपनी जिंदगी में किसी चीज के लिए तरस रहे हैं। मकड़ियों के सपने आपकी जिंदगी में क्रिएटिविटी की जरुरत और पेशेंस की कमी के बारे में इशारा करते हैं। आपको भी लाइफ में खुश रहले के लिए क्रिएटिविटी को एक जगह इकठ्ठा करना होगा।
Advertisement
Next Article