India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

महिला टीचर ने बच्चों से कराया वीडियो शूट, फिर किया Social Media पर अपलोड, अब वायरल होते ही चली गई नौकरी

03:34 PM Sep 15, 2023 IST
Advertisement
आज कल हर को अपने आप को सोशल मीडिया पर फेमश करने के लिए किसी भी हद तक गिर जाता है। अब इसी सिलसिले में एक नया वीडियो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से आ रही है। जिसे देखने के बाद आपको लगेगा की ये मैम को डांसर है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वीडियो में दिखने वाली मैंम नहीं बल्कि एक स्कूल की टीचर है। इनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तो तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो की वजह से इनको अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। 
मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के शिकारपुर तहसील क्षेत्र में रिवाड़ा गांव के प्राइमरी स्कूल क है। जहां के महिला शक्षिका प्रभा नेगी के वीडियो देख उनको नौकरी से निकाल दिया। उनके ऊपर आरोप लगा कि वो स्कूल के अंदर बच्चों से क्लासरूम में पढ़ाने की जगह फनी एक्ट करते हुए ऐसा डांस करती है, जो काफी ही अलग होता है। इसके साथ ही वो बच्चों से शूट करवाएं वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करती थी। 

उनके ऊपर ये भी आरोप लगा कि स्कूल में उन्होंने में काफी भी बच्चों को नहीं पढ़ाया है। हमारे पास जो वीडियो है उसको एक सोशल मीडिया पर अनुभव शर्मा नाम के यूजर ने शेयर किया है। उनेक पोस्ट में लिखा है “बुलन्दशहर में विधायलय में रील बनाने वाली शिक्षिका प्रभा नेगी का वीडियो सोशल मीडिया वायरल।, क्लास रूम में बनाई रील्स हो रही हैं सोशल मीडिया पर वायरल। 
शिकारपुर के गांव रिवाड़ा उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात है शिक्षिका। शिक्षिका को बीएसए ने किया निलंबित”।

वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला टीचर को साड़ी में डांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो सभी जगहों पर तेजी से वायरल हुआ लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही इन महिला शक्षिका की नौकरी चली गई।

Advertisement
Next Article