India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

good luckबैठे-बिठाए कपल की चमकी किस्मत, 14 करोड़ का मिला घर लेकिन शिफ्टिंग के समय उड़ गए होश

01:41 PM Oct 15, 2023 IST
Advertisement

प्रत्येक व्यक्ति का सपना होता है कि वे इतना पैसा कमा पाएं कि एक आरामदायक जिंदगी जी सकें, इसके अलावा वे एक आलिशान घर की भी ख्वाइश रखते है, जिसमें सारी सुविधाएं हो। कहा जाए तो इंसान उस हर चीज़ की कामना करता है, जो प्रत्येक व्यक्ति की जरूरत होती है। अब जारा सोचिए की आपको ये ही सारी सुविधाएं घर बैठे-बिठाए मिल जाएं तो आप शायद सोचने लगेंगे कि ये एक सपना है। लेकिन अब एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है, जिसमें एक कपल की ऐसी किस्मत चमकी की उन्हें घर बैठ ही 14 करोड़ का आलीशान घर मिल गया। लेकिन बंगले के बाद जो कपल ने देखा, उससे उनके होश ही उड़ गए।

एक रिपोर्ट के मुताबिक केविन और एंड्रिया ग्रिफिन नाम के ऑस्ट्रेलियन कपल पिछले एक साल से Portelli के बिजनेस LMCT का सदस्य है। उन्होंने इसी के ज़रिये एक घर जीता था, जो 1.4 मिलियन पाउंड स्टर्लिंग यानि इंडियन करंसी में करीब 14,13,55,260 रुपये का था। एंड्रिया और केविन इसे देखकर इतने खुश हो गए कि उन्होंने फटाफट यहां शिफ्ट होने की भी प्लानिंग कर ली। लेकिन कहते है न कि जब सब कुछ जल्दी-जल्दी बदल रहा होता है तो कहीं न कहीं ये कोई गड़बड़ी होती है। अब ऐसा ही हुआ कपल के साथ भी।

दरअसल, कपल जब अपने नए घल पर शिफ्ट होने के लिए पहुंचा तो हंका-बंका रह गया, क्योंकि घर से करीब 33 लाख 43 हज़ार का सामान गायब था। जिसके बाद उन्होंने घर के मालिक पर आरोप लगाया कि वो सारा सामान चुरा ले गया, हालांकि इस पर जो जवाब मिला, उसे सुनकर कपल और भी ज्यादा कनफ्यूज़ हो गया।

बता दें, जब घर का सारा सामान कहां गया है, ये जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज देखे गये तो पता चला कि खुद पोर्टेली यानि घर के मालिक को अपने कुछ लोगों के साथ घर से मीटर स्मोकर, ट्रेडमिल, किचन का सामान, लॉनमोअर्स और वाइन हटा लिए थे। इस घटना पर पोर्टेली ने एक वीडियो के ज़रिये बताया कि सामान इस घर के साथ नहीं मिलना था। हालांकि वीडियो में इसे दिखाया गया था। उसका कहना था कि नियम और शर्तों में ये बात लिखी हुई थी कि घर फुली फर्निश्ड होगा लेकिन अपनी पर्सनल चीज़ें देना या न देना मेरे ऊपर था।

Advertisement
Next Article