India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

घर के CCTV कैमर में रिकॉर्ड हुआ खौफनाक वीडियो, जिसे समझा आम जानवर वो निकला खूंखार, देखिए ये Video

06:15 PM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
यदि आप अपने घर पर बैठ है और इस दौरान आपको कोई डरावनी सी आवाज सुनाई दे तो आप क्या करेंगे? वहां से भाग जाएंगे या फिर पता लगाएंगे कि ये आवाज कहां से आ रही है? जहां तक जवाब है आप चेक करेंगे की आपके घर में ये आवाज कहां से आ रही है। या आप में खुद हिम्मत नहीं है तो आप किसी और की मदद लेकर घर पर चेक करवाएंगे लेकिन आप घर से नहीं भागेंगे। अब ऐसी ही एक घटना कपल के साथ घटित हुई, जहां उन्हें अपने घर से अजीबों-गरीब आवाजें आ रही थी। या कहें कि हिसहिसाने की आवाज आ रही थी। जिसके बाद उन्होंने घर में चेक करने की ठानी की ये आवाज कहां से आ रही है और कौन इन्हें कर रहा है। लेकिन चेकिंग के दौरान उन्होंने जो देखा, उसके बाद मियां-बीबी दोनों ही वहां से भाग खड़े हुए.
दरअसल ,सोशल मीडिया पर एक कपल ने अपने घर के बाहर का एक वीडियो शेयर किया। उन्हें काफी समय से अपने घर के निचले हिस्से से आवाजें आती थी। कपल को लगा कि शायद अंदर सांप है। उन्होंने बांस लेकर सांप को बाहर निकालने का फैसला किया। लेकिन जब उन्हें अंदर से निकले जानवर का सिर नजर आया तो उनके होश ही उड़ गए। क्योंकि अंदर खूंखार भालू छिपकर रह रहा था। 
बता दें, इस शेयर किये गए वीडियो में दो हिस्सों को जोड़ा गया है। इसमें एक वीडियो को कोई रिकॉर्ड कर रहा है, तो वहीं दूसरे वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग है। पहले पार्ट में कपल दीवार के नीचे से जानवर को निकालने की कोशिश करते दिखाता है। इसमें वे नीचे की दीवार को खोखला करते है। उन्हें लग रहा था कि शायद अंदर कोई सांप फंसा हुआ है। इस वजह से उनके हाथ में लाठी थी। लेकिन कुछ देर बाद जब हिसहिसाने की आवाज आई। तो पति ने पत्नी से कहा कि लगता है ये रकून है। लेकिन थोड़ी देर बाद ही भालू अपना सिर निकालता है। जिसके बाद दोनों वहां से भागते नजर आते है।

वहीं दूसरे हिस्से की वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों दौड़ते हुए घर के अंदर आ रहे होते है। इस दौरान पत्नी पलटकर देख रही होती है कि क्या भालू वहां से बाहर निकला या नहीं, इतने में ही भालू वहां से भागता हुआ आता है। इसके बाद दोनों अपनी जान बचाते हुए घर के अंदर पहुंचते हैं। वहीं,अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
Advertisement
Next Article