India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Baby Panda का Cute वीडियो हुआ वायरल, मां के साथ करते दिखा मौज-मस्ती...

03:11 PM Sep 28, 2023 IST
Advertisement

इंटरनेट पर जानवरों से जुड़ी कई वीडियो शेयर होती रहती है, लेकिन इन दिनों एक पांडा का क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक मम्मी को बर्फ में अपने बच्चे के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है, ये वीडियो इतना शानदार है कि इसे देखकर आपेक चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी।

एक बच्चे के लिए उसकी मां से बढ़कर और कोई नहीं होता, वहीं एक मां के लिए पूरी दुनिया एक तरफ और उसका बच्चा एक तरफ। आपने-अपने आस-पास जरूर देखा होगा कि कैसे रोता हुआ बच्चा अपने मां के गोद में जाते ही चूप हो जाता है। ऐसा केवल एक इंसानों के साथ ही नहीं बल्कि जानवरों के साथ भी होता है। यहा कारण है कि जब कभी मां से जुड़ा कोई भी वीडियो वायरल होता है तो सबसे पहले हमारे ध्यान में मां का चेहरा आता है। इसी से जुड़ी एक वीडियो शेयर हो रही है जिसमें एक बेबी पांडा अपनी मां को साथ मौज-मस्ती करता दिख रहा है।

वैसे तो सबसे ज्यादा ईमानदार कुत्ते को माना जाता है, लेकिन जब भी क्यूट जानवर का जिक्र होता है तो पांडा का ध्यान पहले आता है। क्योंकि इनकी हरकतें देखकर बहुत मजा आता है। लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है उसमे वह अपनी मां के साथ मस्ती करता नजर आ रहा है। वीडियो में एक मम्मी पांडा को बर्फ में अपने बच्चे के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है। वहीं इन दोनों की मौज-मस्ती देखकर आपके भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी।

वायरल वीडियो में मम्मी पांडा अपने बच्चे को बड़े ही प्यार से गले लगाती है और इंसानों की तरह किस करके अपने बच्चे को प्यार करती है। यकिनन ये वीडियो आपको भी बहुत प्यारी लगेगी। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर शेयर किया गया है। जिसे लाखों लोग देख लिया है और जमकर लाइक किया है। सोशल मीडिया पर लोग ना सिर्फ इस वीडियो को एक दूसरे से शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement
Next Article