India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

U.P के अस्पताल में घूसा कुत्ता, खा गया मरीज का खाना, वीडियो देख Public ने उठाया सरकार पर सवाल

03:37 PM Oct 12, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में यूपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकते हैं कि यह किसी हॉस्पिटल का है। वीडियो में आगे देखने पर पता चलता है कि अस्पताल के बेड पर एक मरीज लेटा हुआ है। इसी दौरान एक कुत्ता आता है और मरीज के लिए रखे खाने को खा लेता है।

बताया जा रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है, और वीडियो में सरकारी अस्पताल का दावा किया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मरीज अपने बिस्तर पर लेटा है लेकिन कुत्ता मरीज के पास रखे खाना को सफाचट करता हुआ दिखाई दे रहा हैं। हालांकि इस वीडियो को देखकर यह सवाल उठाए जा रहा है कि आखिर अस्पताल में कुत्ता कैसे पहुंच गया?

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अस्पताल के बेड पर एक मरीज लेटा है और शायद वह नींद में है। इसी दौरान एक कुत्ता आता है और उसके खाने को सफाचट कर देता है। पोस्ट होते ही ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है, वहीं लोग प्रदेश की सरकार पर सवाल भी उठा रहे हैं। खाने की इस वीडियो को देखकर यूजर ने लिखा कि वीडियो बनाने से पहले उससे इस कुत्ते को भगाना चाहिए।

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने अस्पताल प्रबंधन की आलोचना की है। सीएमओ ने इस घटना के जांच के आदेश दिए है। हैरानी के बात यह है कि वीडियो इमरजेंसी वार्ड का है।

Advertisement
Next Article