India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सोते हुए मालिक की Doggy ने उड़ा दी नींद, नटखट हरकतों को देख लोगों ने लुटाया प्यार

11:36 AM Sep 30, 2023 IST
Advertisement

इंटरनेट पर एक डॉग की वीडियो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह डॉग अपने मालिक को रात भर सोने से रोकता हुआ नजर आता है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 783 हजार से भी ज्यादा लोग इस वीडियो को देखा चूके हैं। वहीं 23 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। आगे जानने के लिए पूरी खबर को जरूर पढ़े।

सोशल मीडिया पर आए दिन डॉग्स के कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं। दुनिया भर में बहुत से लोग है जिन्होंने अपने घरों में डॉगी को पास रखा है। वह उनका ध्यान अपने परिवार की तरह रखते हैं उन्हें अपने बिस्तर पर सुलाते हैं। उनके डॉग्स के साथ ऐसे संबंध बन जाते हैं कि जिसे देखकर कई बार लोग आश्चर्य में पड़ जाते हैं। इस तरह के वीडियो जब सामने आते हैं, तो इनकी बोन्डिंग हर किसी को बेहद पसंद आती है।

दरअसल इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो काफी टेंड्र कर रहे है। इस वीडियो में आप देख सकते हैे कि रात का समय है और एक आदमी बड़े ही आराम से अपने बिस्तर पर सो रहा है। वही, उसका एक पालतू डॉग भी बिस्तर पर खेलता हुआ नजर आ रहा है। डॉग खेलने में इतना मस्त है कि वह यह भी ध्यान नहीं दे रहा कि उसका मालिक सो रहा है। मानो ऐसा लग रहा हो कि वह जानबूझकर मलिक को अपने सोने नहीं देना चाहता और उसे जबरदस्ती परेशान कर रहा है।

इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉम पर शेयर किया गया है, जिसे बाद से ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि 783 हजार से ज्यादा लोगों ने व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 23 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 350 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। हालांकि इस वीडियो को लाइक करना अभी तक रूका नहीं है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement
Next Article