India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मुझे चोर मत बोलो यार, मैं छीनकर खाता हूं, कहता दिखा ये Criminal, वीडियो हुआ Viral...

12:40 PM Sep 27, 2023 IST
Advertisement

आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब खबर फैलती रहती है। इसी तरह ही एक और खबर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। जारी मामले में बताया जा रहा है कि शख्स को एक चोरी की घटना में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन शख्स का कहना है कि उसने कुछ नहीं किया। चलिए आगे जानते हैं पूरा माजरा।

इन दिनों एक खबर इंटरनेट का काफी तेजी से फैल रहा है जिसमें अपराधी से जुड़ी बात है। उसका कहना है कि वो हत्या करने गया था लेकिन नहीं कर पाया। हालांकि ये पूरा मामला पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी का है। वहां की पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। उस वक्त जब पुलिस अपनी गाड़ी की आरोपी को ले जा रही थी तो उस दौरान मीडियाकर्मी आरोपी से कुछ सवाल करते हैं जिसने आरोपी का कहना था कि वो कल मारने के मकसद से गया था लेकिन मार नहीं पाया। उसने कहा कि मैं चोर नहीं हूं मुझे चोर मत कहो, मैं छीनकर कर खाता हूं, मुझे चोर मत बोलो यार।

बताया जा रहा है कि शख्स को एक चोरी की घटना में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि उसका कहना है कि मेरा नाम पुष्पा है, झुकेगा नहीं साला।' अपराधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है कि इस विडियो से आप लोग अंदाजा लगा सकते हैं कि पश्चिम बंगाल की कैसी हालात होगी। तो वही एक यूजर का कहना है कि आजकल के अपराधियों को फिल्मों , इंटरनेट से गजब का फ़ायदा मिल रहा है।

दरअसल माटीगाड़ा पुलिस ने लाखों की चोरी के आरोप में एक बदमाश को पकड़ा था और उसने माटीगाड़ा की न्यू कॉलोनी एरिया में 20 सितंबर को एक व्यक्ति के घर में चोरी की थी। अफजल के पास कई महंगे सामान बरामद किए जाने की खबर है।

Advertisement
Next Article