India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मोहल्ला तो मोहल्ला ट्रेन में भी बैठने की सीट को लेकर भिड़ गई औरतें, फिर क्या होगा, Video हुआ Viral

03:46 PM Sep 10, 2023 IST
Advertisement
सोशल मीडिया पर आपको ऐसे वीडियो देखने को खूब मिलते होंगे, जिसे देखने के बाद आपको हैरानी होती होगी। आप भी कभी न कभी लोकल ट्रेन में सफर किए होंगे और ऐसे में आपको कुछ न कुछ ऐसा नजरा दिखा होंगा, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाते होंगे। अब आज की खबर में हम आपके लिए मुंबई के लोकल ट्रेन का एक वीडियो लेकर आए है, जो पहले तो आपको हँसाने का काम करेगा और बाद में उस चीज के लिए सोचने के लिए मजबूर कर देगा कि ऐसे लोग आते कहां से है? 
सीट को लेकर कई बार बस में ट्रेन में आपने लड़ाई की वीडियो देखी होंगी या आपने सामने से देखा होंगा। छोटी से बहस से शुरू हुई कोई भी बात कब लड़ाई झगड़ा मारपीट में बदल जाता है किसी को खुद ही पता नहीं रहता है। अब हाल ही में पनवेल-ठाणे लोकल ट्रेन में मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। एक सीट के लिए इन महिलाओं की ऐसी लड़ाई लड़ी कि किसी के भी पसीने छूट जाएं। 
वीडियो देखें:

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @mumbaimatterz ने शेयर किया है। पोस्ट को कैप्शन दिया “बाल खींचने वाले क्लिप, सभी के लिए निःशुल्क, #मुंबईलोकल ट्रेन के महिला कोच के अंदर एक सामान्य घटना”। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 33 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और इनकी संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। जैसा की देखा गया महिला डिब्बे में भीड़ थी, पैर रखने तक की जगह नहीं थी। ऐसे में दोनों महिलाओं के बीच सीट को लेकर बहस हो गई। 
बाद में ये मतभेद एक-दूसरे को गाली देने के कारण मारपीट में बदल गए और इसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि महिलाओं में मारपीट हो गई. शुरुआत में ये लड़ाई दो महिलाओं के बीच थी, लेकिन फिर कुछ और महिलाएं चलती मैदान में आ गईं। महिलाओं ने एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाए। 

Advertisement
Next Article