India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सिंपल मेकअप से लिया फेमस सेलेब्रिटीज़ का लुक, टैलेंट देख लोगों का चकराया दिमाग

02:06 PM Sep 30, 2023 IST
Advertisement

मेकअप आपके चेहरे का रूप बदल सकता है। ये आपको एक नया लुक देने में सही साबित होता है। हालाँकि, किसी की तरह दिखने के लिए बहुत अधिक स्किल्स और मेहनत की जरुरत होती है। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई एवलिन कोस्टा के लिए यह उनके बाएं हाथ का खेल है। वह बहुत सिंपल मेकअप के साथ शाहरुख खान और सलमान खान की शक्ल की नकल कर सकती हैं। वह अपने वीडियो में कई हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लुक में खुद को बड़ी ही आसानी से पेश करती नजर आती हैं, जो इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इस्तेमाल किए बेसिक मेकअप प्रोडक्ट्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एवलिन कोस्टा ब्यूटीशियन हैं। हालाँकि, उनकी खास बात ये है कि वह बहुत ही सिंपल तरीके से लोगो का बहुत अच्छा मेकओवर करती है। इंस्टाग्राम पर @makeupbyevelin अकाउंट पर उनके वीडियो देख लोग बेहद हैरान हो रहे है। एवलिन कुछ ब्रश और मेकअप प्रोडक्ट्स की मदद से फिल्म "बार्बी" में मार्गोट रॉबी के लुक की नकल कर सकती है। फिल्म में मार्गोट काफी घातक लग रही थीं। इसे विशाल गुड़िया जैसा लुक देने के लिए उन्होंने व्हाइट लाइनर से बेस दिया। उसके बाद अगली चीज़ जो नोटिस की गई वह यह थी कि वह मार्गोट रॉबी से बहुत मिल रही थी।

मशहूर एक्ट्रेस सेलेना गोमेज की तरह दिखाई दी

 एक अलग फोटो में उन्हें मशहूर एक्ट्रेस सेलेना गोमेज की तरह देखा जा सकता है। एवलिन ने ये दिखाया कि कैसे वह खुद को सेलेना के जैसे मेकओवर देने के लिए सामान्‍य ब्रोंज़र और अच्छे हाइलाइटर प्लेसमेंट का इस्तेमाल करती है। उसकी नाक बिल्कुल सेलेना के जैसे दिखाई देती है। एलव‍िन के अनुसार, सेलेना की तरह दिखने की कोशिश का सबसे मुश्किल पहलू साबित हुआ क्योंकि उसके चेहरे का जो आकार है वो मेरे चेहरे से बिल्कुल अलग था।

बहुत-सी फेमस हस्तियों का लिया लुक

खूबसूरत महिला हस्तियां सिर्फ वो नहीं है जिनका लुक एवलिन ले सकती है। एक दूसरी वीडियो में उसे जोनास की तरह दिखने के लिए खुद को बदलते देखा जा सकता है। शानदार लुक पाने के लिए, गोरी ने एक छोटे आईलाइनर ब्रश से मोटी, भारी काली भौहें बनाना शुरू किया। एवलिन ने एवरिल लविग्ने, माइली साइरस, टेलर स्विफ्ट और ओलिविया रोड्रिगो जैसी मशहूर हस्तियों की नकल करने के लिए अपना रूप भी बदल लिया है। यहां तक ​​कि उन्होंने खुद को एंजेलिना जोली के स्टाइल में जो मेकओवर दिया था, वह लोगों को काफी पसंद आया।

Advertisement
Next Article