India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पहले हुआ पेट में दर्द, डॉक्टर के पास गया तो निकला चाकू, फिर जो हुआ आपको नहीं होगा विश्वास

08:15 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

कभी-कभी हमारे सामने ऐसे मामले आ जाते है, जो आपको हैरान कर देते है। एक ऐसे ही मामले ने सभी को हैरान कर दिया। पेट में तेज दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल आए 22 वर्षीय युवक के पेट से 15 सेमी का चाकू निकाला गया। आपको भी इस बात पर हैरानी हो रही होगी। इस केस ने सभी को को एक सोच में डाल दिया है। कभी-कभी एक नसमझी इतनी भारी पड़ जाती है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते है। इस शख्स के साथ भी कुछ ऐसा हुआ कि उसके साथ किसी को भी विश्वास नहीं हुआ।

बताया कि युवक को कई दिन पहले चाकू मारा गया था। लेकिन किसी को शक नहीं हुआ कि चाकू पेट के अंदर है। शरीर में चाकू घुसने के कोई निशान नहीं दिखे। युवक ने चाकू निकालकर घाव पर टांके लगाए और घर आ गया। युवक को नशे की हालत में चाकू मारा गया था, जिस वजह से उसको कुछ पता नहीं चला। लेकिन कुछ समय बाद सभी चीजे सामने आने लगी। उसको दर्द होने लगा। इसके बारें मेंं उस शख्स को खुद कुछ पता नहीं था।

शख्स ने कहा मुझे याद नहीं कि तब क्या हुआ था। अगले दिन से मेरे पेट में बहुत तेज दर्द होने लगा, लेकिन कोई थकान, कमजोरी, उल्टी या कब्ज नहीं थी। डॉक्टरों ने बताया कि खून की जांच करने पर भी कोई दिक्कत नहीं हुई। डॉक्टर ने जब शरीर की बारीकी से जांच की तो उन्हें एक निशान नजर आया, फिर जब एक्स-रे कराया गया तो पता चला कि पेट में चाकू है। पेट के एक हिस्से से दूसरे हिस्से में जाने पर दर्द महसूस होता था।

ट्यूमर को शल्य चिकित्सा द्वारा हटा दिया गया।जानकारी के अनुसार अब उस शख्स की हालत खतरे से बाहर है, पर इस बात ने एक चीज को साफ कर दिया कि एक गलती हमारे आने वाले जीवन के लिए काफी खतरनाक होता है।

Advertisement
Next Article