India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ganesh Chaturthi 2023: बप्पा पर दिखा कांतारा फिल्म का खुमार, पंजुर्ली देव और बप्पा साथ आए नजर, देखें वायरल वीडियो

01:33 PM Sep 19, 2023 IST
Advertisement
फिल्म इंडस्ट्री पर पिछले लंबे समय से साउथ का दबदबा रहा है। हिंदी फिल्मों की तुलना में दक्षिण भारतीय फिल्मों को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है। इस लिस्ट में कन्नड़ फिल्म कांतारा भी शामिल है। फैंस के दिलों में अब भी इस फिल्म के क्रेज को देखने की एक झलक गणेश चतुर्थी के त्योहार में दिखाई पड़ती हैं।

क्या है इस ख़ास मूर्ति की कहानी?

कांतारा की दिलचस्प कहानी ने दुनिया भर के दर्शकों को अपनी और आकर्षित कर लिया है। ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी बेहद गजब है। कंतारा में ऋषभ शेट्टी ने भी मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म को न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी सराहना मिली।

बप्पा के साथ स्थापित हुए पंजुर्ली देव

कंतारा की जबरदस्त लोकप्रियता के और भी सबूत हैं। गणेश चतुर्थी के उत्सव के दौरान, गणपति बप्पा भी कांतारा के रंग में रंगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर पंजुर्ली देव और बप्पा की एक-दूसरे के बगल में स्थापित एक फोटो बहुत तेजी से वायरल होती नज़र आई है। फिल्म और गणपति बप्पा को एक साथ देखना लोगों को बहुत शानदार लग रहा है।

100 दिनों तक सिनेमाघरों में रही फिल्म

30 सितंबर, 2022 को कांतारा को जनता के बीच लाया गया था। फिल्म की सफलता को नजर मरीन रखते हुए बाद में इसे हिंदी डबिंग में लाया गया। उसके बाद कांतारा को पूरे देश से भरपूर प्यार मिला। अपने शानदार सफर में यह फिल्म 100 दिनों तक सिनेमाघरों में रही।

बप्पा पर चढ़ा कांतारा का रंग 

बप्पा के उत्सव में अब कांतारा ने भी अपना रंग जमा दिया है। बहुत सी जगहों पर कांतारा की थीम में बप्पा की मूर्तियों को डिज़ाइन करके तैयार किया गया हैं।  गणेश प्रतिमा के अलावा पंजुर्ली देव की प्रतिमा भी स्थापित की गई।

फिल्म के अगले पार्ट पर हो रहा है काम 

अपनी वैश्विक हिट कंतारा पर वर्तमान में ऋषभ अगले पार्ट के लिए काम कर रहे हैं जो कि इसका प्रीक्वल होगा। हम शायद ही यह देखने के लिए इंतजार कर सकते हैं कि वह एक और अमेजिंग और दिलचस्प कहानी के साथ हमें कैसे रोमांचित करेंगे क्योंकि वह अभी फिल्म पर काम कर रहे है।
Advertisement
Next Article