India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Video:'बेकरार करके हमें यूं न जाइए' पर लड़की ने किया डांस, किंग खान ने की तारीफ, यूजर्स बोले 'तमाशा लगा रखा है'

05:30 PM Sep 30, 2023 IST
Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म जवान पर्दे पर धमाल दिखाने के बाद अब लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। जहां एक्टर की दिवानगी इस कदर देखने को मिल रही है कि थियेटर के बाद अब मेट्रो में भी लोग उनके गानों पर झूमने को तैयार है। फिल्म के सीन और गाने दोनों ही लोगों को खूब पसंद आ रहे है। साथ ही शाहरुख खान का लुक, देख कोई भी उनका दिवाना बनने को तैयार है। अब शाहरुख की इसी दिवानगी को देखते हुए उनके एक फैन ने उनका लुक अपनाते हुए मेट्रो में डांस किया है। जिसकी तारीफ शाहरुख खान ने भी ट्विटर पर की है।

दरअसल, सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर @sahelirudra अकाउंट ने एक वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की मेट्रो के अंदर खड़ी है। इस दौरान मेट्रो में काफी लोग भी मौजूद है। वहीं, लड़की का गेटअप बिल्कुल शाहरुख खान की तरह होता है। चेहरे पर बैंडेज, हाथों पर बैंडज और लाल रंग की शर्ट पहन ये लड़की जवान फिल्म के गाने 'बेकरार करके हमें यूं न जाइए' पर डांस करना शुरू कर देती है। लड़की गाने के मुताबिक सभी स्टेप को अच्छे से करती है।


मालूम हो, जिस प्रोफाइल से ये वीडियो पोस्ट किया है उसे देखकर तो लगता है कि ये लड़की एक प्रोफेशनल डांसर है और वीडियो क्रिएटर हैं। वहीं, इस वीडियो को किंग खान यानी शाहरुख खान ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही लिखा-"थैंक यू, उम्मीद है कि आपके आस-पास के सभी लोगों ने भी इसके मजे लिए होगे.. हा हा"। जिसका स्क्रीनशॉट महिला ने अपने स्टोरी पर लगाया था।


इस वीडियो को अभी तक 9 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है। वहीं कमेंट्स कर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। एक यूजर लिखता है- "इनका कॉन्फिडेंस लेवल काफी अच्छा है"। वहीं एक अन्य लड़की के मेट्रो में डांस करने पर लिखती है- "इन लोगों पर ऐक्शन लेने शुरू कर देने चाहिए, इन्होंने तमाशा बना रखा है"। जबकि एक यूजर लिखतीहै- "मैं उन दिनों को काफी याद करती हूं, जब लोग के बीच शर्म हुआ करती थी"।

Advertisement
Next Article