India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कुत्ते के साथ लड़की ने किया मज़ाक, फिर Doggy ने जो किया, उसे देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी...

11:14 AM Sep 23, 2023 IST
Advertisement

इंटरनेट पर आए दिन मजेदार वीडियो देखने को मिलती रहती है। फिलहाल इस बार सोशल मीडिया पर एक लड़की अपने कुत्ते के सामने मरने का नाटक करती है। इसके बाद कुत्ता जो करता है, उसे देखकर आपकी भी छूट जाएगी। तो चलिए देखते हैं पूरी वीडियो।

एक इंसान के लिए उसका सबसे बड़ा दोस्त कुत्ते होते हैं। ये जानवर न केवल ईमानदार होते है बल्कि वफादार और सुख-दुख के साथी भी होते है। ये बेजुबान निस्वार्थ होकर मालिक को सबसे ज्यादा मानते हैं वह मालिक को खुद से बढ़कर प्यार करता है। यही वजह है कि मालिक पर किसी भी तरह की आंच नहीं आती है,  यह उसे बचाने के लिए अपनी जान तक की बाजी लगा देता है।फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक लड़की और उसके पालतू कुत्ते की जुगलबंदी का वीडियो खूब धमाल मचा रहा है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की अपने कुत्ते के सामने मरने का नाटक करती है। अब आप सोच रहे होंगे कि कुत्ता ये देखकर परेशान हो जाएगा। लेकिन वीडियो में ऐसा कुछ नहीं होता। बल्कि कुत्ता भी कम नहीं होता, वो समझ जाता है। जैसे कि आप देख सकते हैं कि वीडियो में एक लड़की अपने कुत्ते के सामने मरने का नाटक करती है, इतने में कुत्ता चाकू लेकर उसके पास आ गया और फट से उठकर बैठकर गई।

इस बेहद क्यूट से वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर यूजर का हंस-हंसकर बूरा हाल हो गया। कुछ ही सेकंड की क्लिप को यूजर का अच्छा-खासा प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा कई लाइक्स और रिट्वीट भी मिल रहे हैं। वहीं, ढेरों लोगों ने जमकर कमेंट किया है। लोगों ने इस वीडियो को देखकर अपनी राय दी है। लोगों ने कहा कि ये डॉगी तो स्मार्ट निकला, किसी ने कहा कि ऐसा क्यूट कुत्ता कहां मिलते हैं, मुझे भी चाहिए. मैं भी डॉग लवर हूं।

Advertisement
Next Article