India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या आपने खाई है मिर्च से बनी ice Cream? अगर नहीं, तो देखे ये Video, जिसे देखने के बाद आप भी कहेगे...!

08:00 PM Sep 15, 2023 IST
Advertisement
सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता है। अब इसी सिलसिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे। दरअसल आपने आइसक्रीम कई प्रकार की खाई होगी, लेकिन कभी अपने मिर्च आइसक्रीम खाई है? अगर नहीं तो आज की खबर में हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखने वाले हैं जिसे देखने के बाद पहले तो आप अपना सिर पकड़ लेंगे। और बाद में सोचेंगे कि भाई आजकल क्या-क्या होने लगा है। 
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है जोकि काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स है मिर्ची का आइसक्रीम बना रहा है। आइसक्रीम बनाने के लिए सबसे पहले दूध और मिर्ची लेता है और आइसक्रीम बनाने वाले मशीन पर दोनों को साथ में मिलने लगता है। इसके बाद वह अपने हाथों से तिखा चटपटा सा मिर्ची आइसक्रीम बनकर तैयार कर देता है।
इस वीडियो को @thehungrysurati नाम के अंकाउट से शेयर किया गया है। 11 अगस्त को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड हुए इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है वहीं इस वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बड़ती ही जा रही है। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लग रहा है और आपने क्या कभी इस प्रकार की कोई आइसक्रीम खाई है? 

आइसक्रीम ज्यादातर बच्चों को पसंद होता है क्योंकि मीठा होता है लेकिन इस प्रकार की आइसक्रीम खाने के बाद क्या बच्चे और क्या जवान किसका क्या  स्वाद होने वाला है वह तो पता चलेगा खाने के बाद ही। सोशल मीडिया पर ऐसे अतरंगी फूड और स्ट्रीट फूड के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या कहना चाहेंगे आप कमेंट में जरूर बताएं।
Advertisement
Next Article