India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिमाग हिला दिया रे बाबा, दिख गया बिना सिर वाला सिक्योरिटी गार्ड, क्या है ये Viral मिस्ट्री

02:25 PM Sep 10, 2023 IST
Advertisement
सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ न कुछ फोटो वायरल होती रहती है, जो सभी को हैरान कर देती है। अब हाल ही में एक और पोस्ट सभी जगहों पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कोई भी दंग हो जाऐगा। पोस्ट में एक सिक्योरिटी गार्ड को देखा गया जो सभी को हैरान कर रहा हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद किसी को भी हैरानी होगी, अब लोग इस पोस्ट को देख कर आपका भी दिमाग हिल जाएगा। इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक अकॉउंट से शेयर किया गया है।
जो अब सभी जगहों पर वायरल हो रहा है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है “ये बैठा हुआ आदमी, बिल्कुल भ्रमित करने वाला परिप्रेक्ष्य नहीं, लेकिन 100% यकीन है कि वह गर्दन में अकड़न के साथ जाग रहा है”। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 13 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। और इसके साथ ही पोस्ट पर काफी लोगों ने कॉमेट भी किया है। हम आपको आगे कुछ भी बताएं इससे पहले आप खुद ही इस पोस्ट को देखे। 
पोस्ट यहाँ देखें
This sitting man
byu/hdeocampo inconfusing_perspective

अब ये बिना सिर वाला सिक्योरिटी गार्ड का पोस्ट वायरल हुआ तो एक यूजर लिखता है “मैंने अपने कार्यस्थल पर कुछ लोगों को इस तरह सोते हुए देखा है, यह देखकर मेरा दिमाग चकरा जाता है”। इसके साथ ही कुछ यूजर ने ये सवाल तो किया ही किया कि “उसका सिर कहाँ है?”। वही एक यूजर ने लिखा “मैं वास्तव में इसका पता नहीं लगा सकता”। एक और यूजर ने लिखा “आप इस आदमी को हेडशॉट नहीं दे सकते, मैं उसे काम पर रखूंगा”। 
आज कल लोगों को इंटरनेट के समय में रोज सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट मिलते रहते है। अब इस पोस्ट को देखवे के आबाद सभी हैरान है। वैसे इस पोस्ट को देखने के बाद आप क्या सोचते है। आप अपनी हमें जरूर बताएं। 
Advertisement
Next Article