India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्पेसशिप की तरह मुंबई के आसमान में उड़ता दिखा घर, फोटो ने किया हैरान पर हकीकत कुछ और..?

08:43 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद पहले तो आपको हैरानी होगी और हो सकता है कि आप इसको सच भी मान लें पर आपको जानकर हैरानी होगी ये फोटो सच नहीं है। इस फोटो को Ai ने बनाई है। इस फोटो @PrateekArora ने शेयर किया हैं। जो सभी जगहों पर वायरल हो रहा है, फोटो ने सभी का दिल जीत लिया है। आप पहली नजर में इस तस्वीर नहीं समझ सकते है।

मुंबई में गगन चूमती इमारत है और इमारत के बीच में से एक अलग ही नजारा देखने को मिलता है ऐसे में इस पोस्ट को जो भी देखेगा वह देखकर हैरान हो जाएगा कि आखिर कार्य चीज है क्या वैसे इस पोस्ट को देखने के बाद आपके मन में क्या चल रहा है यह हमें जरूर बताएं।

पोस्ट यहां देखे


आजकल आर्टिफिशियल ने इतनी तरक्की कर ली है कि किसी भी चीज का आई वर्जन बनाने में उन्हें बिल्कुल भी समय नहीं लगता है बस कुछ बटन दबाने और कुछ काम करने के बाद सब चीज का आई वर्जन बन जाता है जिसे देखने के बाद कोई भी आसानी से सकते में पड़ जाए। इस फोटो को देखने के बाद भी सभी सोशल मीडिया यूजर हैरान है और सकते में पड़े हुए हैं। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 2 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है।

अब पोस्ट के नीचे कई यूजर कमेंट करते है। एक यूजर ने लिखा "आम आदमी सड़कों पर बादलों की तरह उड़ती इमारतों के साथ चलता है"। एक और यूजर नेे लिखा "मैं भी बादलों में ही रहती हूँ"। एक तीसरे यूजर ने लिखा "हम इसकी ओर कैसे बढ़ें? या यह एक विमान की तरह उतरता है?"। एक सवाल हम आपसे पुछना चाहते है कि आपको ऐसे बादलों में रहने का मौका मिले तो आप क्या करेगें?

 

Advertisement
Next Article