India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पति-पत्नि ने लिविंग रूम में देखा भूत! इंटरनेट पर तहलका मचा रहा छत पर चढ़ने वाला Ghost

03:53 PM Sep 17, 2023 IST
Advertisement
भूत-प्रेत की कहानियां ही जब हमारी रातों की नींद उड़ा देती है तो सोचिए उन लोगों के साथ क्या होता होगा जिन्होंने भूत को अपनी आंखों से देखा हो? आपके भी रोंगेट खडें हो जाएंगे या शायद हो सकता है कि आपको भूतों पर यकीन न हो लेकिन चीन से एक खबर ऐसी ही सामने आई है जहां एक परिवार ने अपनी आंखों से घोस्ट को देखा है। सोचिए ये मंजर उनके लिए कितना डरावना रहा होगा जब उन्होंने अपने घर में पाया था कि वे यहां अकेले नहीं रहते है बल्कि उनके साथ एक आत्मा भी रहती है।
दिखें काले पैरों के निशान
ये घटना चीन के निंग्ज़िया इलाके में घटित हुई है। यहां रहने वाले एक कपल ने अपनी अपने घर की छत पर कुछ ऐसा देखा कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने एक कमरे की छत पर ‘भूत’ के काले पैरों के निशान देखे। बता दें, एक रिपोर्ट के मुताबिक लियू और उनकी पत्नी अपने घर से कहीं बाहर गए हुए थे। जब वे लौटे तो उन्होंने अपने एक कमरे की छत पर रहस्यमयी पैरों के निशान देखे, जिन्हें देख कर वे दोनों काफी डर गए। लियू ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जब वे दोपहर में बाहर निकले तो छत साफ थी, लेकिन जब रात को लौटे तो लिविंग रूम की छत पर रहस्यमय पंजे के निशान दिखे।
सुबह भी वहीं थे निशान
बता दें, लियू ने आगे कहा कि इन रहस्यमय पंजो को देखकर मैं और मेरी पत्नी दंग रह गए थे। वे देखने में ऐसे लग रहे थे मानो कोई गंदे जूते लेकर छत पर चढ़ा हो। उन्होंने आगे कहा कि वे और उनकी पत्नी पूरी रात डरे हुए रहे और सुबह उन्होंने फिर से पैरों के निशान चेक किए तो वे तब भी वहीं थे।
वीडियो हुआ वायरल
फिलहाल, इस घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में छत पर गंदे जूतों के निशान साफ देखें जा सकते है। वहीं वीडियो को पोस्ट करते हुए लियू लिखते है- ‘क्या साइंस इसे समझा सकता है? जब मैं घर पहुंचा तो यह निशान बने हुए मिले। हमारे घर का एक दशक पहले रिनोवेशन किया गया था। हम पुष्टि कर सकते हैं कि ये पहले वहां नहीं थे। यह है काफी परेशान करने वाला’। अब  ये वीडियो फेक है या फिर असल ये तो कोई नहीं जानता लेकिन अपने घर में ऐसे निशान देखने के बाद इंसान का डरना तो तय है।
Advertisement
Next Article