India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पति ने कराया DNA टेस्ट, तो पत्नी ने मांग लिया तलाक, अब महिला ने Reddit पर साझा किया अपना दुख...

05:09 PM Oct 01, 2023 IST
Advertisement

जब किसी की शादी होती है तो वो सिर्फ शादी नहीं, दो आत्माओं का मिलन भी होता है। ऐसे में उम्मीद की जाती है कि दोनों पति-पत्नी के बीच में भरोसा बना रहे। लेकिन लोगों के बीच अपने पार्टनर को लेकर अब इतना भरोसा नहीं रहा है और इसका कारण कहीं न कहीं, बढ़ता विज्ञान भी है। क्योंकि आज लोगों को अपने पार्टनर पर जरा सा भी शक हो तो वे उनका टेस्ट करवा सकते है।

अब इन्हीं टेस्ट में शामिल है, डीएनए। इस टेस्ट ने कई लोगों के शक को दूर किया है तो कहीं इसने रिश्तों को कोर्ट की तहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया है। अब ऐसे ही एक मामले की चर्चा सोशल मीडिया ऐप रेडिट पर चर्चा का विषय बना गया है, जो अब देश-विदेश में भी छाया हुआ है। दरअसल, एक पति ने डीएनए टेस्ट करवाया, जिसके बाद उसकी पत्नी ने उसे तलाक देने का फैसला कर लिया। महिला ने इसकी जानकारी रेडिट पर शेयर की थी।

बता दें, महिला ने रेडिट पर बताया कि उसकी सास के कहने पर उसके पति ने बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाया क्योंकि उसकी सास को शक था कि वो बच्चे उसके बेटे के नहीं है।चूंकि बच्चों की शक्लें पति से नहीं मिलती थीं, हैरानी कि बात तो ये है कि पति ने अपनी मां की बात मानकर पैटर्निटी टेस्ट करवाया। जिसका रिजल्ट बिल्कुल नॉर्मल आया यानी की वो बच्चे उसके पति और उसके ही थे।

वहीं, पत्नी को ये बात बिल्कुल भी रास नहीं आई कि उनके पति ने अपनी मां के कहने पर उसपर शक किया। हालांकि, आगे महिला बताती है कि मैं टेस्ट को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं थी। लेकिन मुझे जो बात खराब लगी उस पर नाराजगी जाहिर करना मेरा हक है। बता दें, कि महिला के पति ने उसके गुस्से को देख कहा था कि ऐसा करके वो अपनी मां को चुप कराना चाहता था। फिलहाल ये रिश्ता अब टूटने की कगार पर आ गया है क्योंकि यहां सिर्फ दिक्कत सास की नहीं बल्कि पति के व्यवहार की है।

Advertisement
Next Article