India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

समु्द्र में मौज-मस्ती करना है पसंद तो देख लीजिए ये Video, रेत में छुपे रहते है ये जानलेवा कीड़े

02:54 PM Sep 28, 2023 IST
Advertisement

समु्द्र किसी के भी मन को खुश करने के लिए काफी है। लहरों की आवाज, लहरों के पैरों को छूना, ये सभी किसी के भी मन को शांत करने के लिए काफी है। वहीं कई लोग ऐसे होते है जिन्हें अगर पुरे दिन समु्द्र किनारे बैठने के लिए कह दिया जाएं तो भी वे खुशी-खुशी वहां बैठे रहेंगे। वहीं, किसी के लिए समुद्र सिर्फ घूमने की जगह है तो किसी के लिए ये एक फिलींग है। उनकी लाइफ में कुछ भी चल रहा हो लेकिन जब वे नंगे पैर रेत पर चलते है और लहरें उनके पैरों को छूती है तो एक अलग खुशी मिलती है।

हालांकि आप इस बात से तो वाकिफ होंगे कि समुद्र में कई राज छुपे है और वहां क्या मिल जाएं कोई नहीं जाता है। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद शायद ही समुद्र किनारे या जो शांति रेत में पैर मारने से मिलती थी वो डर में बदल जाएं। क्योंकि जिस रेत में आप पैर मारकर आंदन ले रहे हैं वहां इतने बड़े कीड़े छुपे हुए है, जो अगर आपके काट ले तो शायद आप की जान भी जा सकती है।

दरअसल, सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर @iamkelvinj अकाउंट ने एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही लिखा है-"क्या आप अभी भी समुद्र किनारे पर नंगे पैर जा रहे हैं? मैं फिलहाल सॉक्स पहन रहा हूँ!। बता दें, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मछली के सहारे कीड़े को बाहर निकलता है, जिसके बाद वो उसे पकड़ा है और पूरा बाहर निकाल देता है। ये देख सब हैरान हो जाते है क्योंकि ये कीड़ा एक सांप जितना लंबा था।


वहीं, वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के भी इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-"अब एक नया डर अनलॉक हो चुका है"। वहीं अन्य ने लिखा-"अब चौबीस घंटे सैंडल पहनना शुरू"। जबकि अन्य ने लिखा-"किसे पता था कि ये कीड़ा वहां छुपा बैठा है"।

Advertisement
Next Article