India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Dream Girl ढूंढने की जर्नी में कर लिया 100 लड़कियों को डेट, अब भी सपनों की राजकुमारी की तलाश में हैं शख्स

01:21 PM Sep 10, 2023 IST
Advertisement
अपने हमसफर की तलाश करने के लिए एक व्यक्ति कई लोगों के मिलता है साथ ही उनके साथ डेट पर भी जाता है ताकि जिस ड्रीम गर्ल या ड्रीम ब्वाय की वे तलाश कर रहे हैं उन्हें वे मिल जाएं। डेट के समय वे उनसे बात करते है, उनके बारे में जानते है और कुछ ऐसी एक्टिविटी करते है जिससे वे एक साथ टाइम स्पेंड करें और एक दूसरे को जान अच्छे से जान सकें। लेकिन अभी हम जिस शख्स के बारे में आपको बताने वाले है उसकी डेटिंग लिस्ट सुनकर आप भी शौक हो जाएंगे क्योंकि इस व्यक्ति ने अपनी ड्रीम गर्ल ढूंढने के लिए 3-4 नहीं बल्कि हर 100  लड़कियों को डेट किया हुआ हैं।
100 लड़कियों को किया डेट
बता दें, अमेरिका के रहने वाले मैथ्यू गर्व हर राज्य की दो लड़कियों को डेट कर चुके हैं। इस हिसाब से वे अभी तक 100 लड़कियों को डेट कर चुके हैं। लेकिन वे खुद को अभी भी बैचलर समझते हैं। मैथ्यू एक इंटरव्यू में बताते है कि उन्होंने साल 2020 में अपनी ऑनलाइन डेटिंग की शुरुआत की थी। तब लॉकडाउन था और वो घर में बैठे-बैठे बोर हो रहे थे, इसलिए उन्होंने अपने मोबाइल में डेटिंग ऐप टिंडर डाउनलोड कर लिया। इस ऐप का इस्तेमाल करने के बाद उन्हें जल्द ही इसका अहसास हो गया कि ये ऐप उन्हें अमेरिका में कहीं से भी अपना स्थान तय करने की अनुमति देता है। फिर क्या, वह अपनी  ‘मिसेज राइट’ को खोजने में लग गए और इसी के चलते उन्होंने देशभर में ट्रैवल कर लिया।
‘मिसेज राइट’ की तलाश अब भी जारी
दरअसल,  मैथ्यू गर्व ने 100 से ज्यादा लड़कियों को डेट किया हैं लेकिन उन्हें अभी तक अपने सपनों की राजकुमारी नहीं मिली हैं। जिसकी तलाश में उन्होंने पूरे देश की यात्रा कर ली हैं। अपने हमसफर को खोजने की यात्रा उन्होंने मिशिगन में शुरू हुई थी और अलास्का में खत्म। वहीं देशभर में उन्होंने अपनी कार से ही ट्रैवल किया है। सिर्फ अलास्का और हवाई के लिए उन्हें फ्लाइट लेनी पड़ी थी। 
रोमांचक कारनामे और इंटरव्यू
मैथ्यू गर्व बताते हैं कि उन्होंने डेट को कई बार रोमांचक बनाने के लिए लड़कियों के साथ जिप लाइनिंग, पैरासेलिंग, हेलीकॉप्टर की सवारी, घुड़सवारी, पैडलबोर्डिंग, पेंटबॉलिंग और एयर बोटिंग भी की हैं। वहीं कई डेट पर लड़कियों के साथ आमने-सामने बैठकर बातें करना उन्हें किसी नौकरी के लिए इंटरव्यू जैसा लगता था। वे बताते हैं कि उन्होंने कुछ लड़कियों के साथ अच्छे रिलेशन बनाने में कामयाबी हासिल की, लेकिन वे लड़कियां मुझसे कई मील दूर अलग-अलग राज्यों में रहती हैं और एक डेट पर जाने के बाद ऐसा नहीं होता है कि हम किसी रिश्ते में कूद पड़ेंगे। इसके लिए एक दूसरे को अच्छी तरह से जानने की जरूरत होती है।
Advertisement
Next Article