India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Digital जमाने में इस ढोल वाले ने ऐसा निकाला जुगाड़, कि अब मेहमान नहीं होंगे परेशान, जानें पूरी खबर

02:46 PM Sep 29, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर आए-दिन एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर होती रहती है। इस बार भी एक्स प्लेटफॉम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक आदमी को ढोल बजाते हुए देखा जा सकता है। हालांकि इसमें आदमी के ढोल बजाते हुए अनोखे तीरके की बात की जा रही है। फिलहाल इस वीडियो को खूब साझा किया जा रहा है, और लोग जमकर इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

आपने शादी में जरूर देखा होगा कि ढोल वाले अपने जलवे से पूरी शादी में रंग जमा देते हैं। जब कभी ये शादी में ढोल बजाना शुरू करते हैं तो क्या घाराती और क्या बाराती हर कोई ऐसे समय पर दिल-खोलकर डांस करने को तैयार रहते हैं। इन्हीं लोगों का जब जोश ताज होने लगता है तो लोग जमकर पैसे लुटाने लगते हैं। जिस कारण इन ढोल वालों की अच्छी-खासी बक्शीश बन जाती थी लेकिन डिजिटल भुगतान के इस दौर में नोट लुटाने वाले लोग बहुत कम रह गए हैं।

वहीं हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक ढोल वाले ने अपने बक्शीश के लिए कमाल का जुगाड़ निकाला है। जिसे देखने के बाद यकिनन आप भी दंग रह जाएंगे क्योंकि उसने बक्शीश पाने के लिए ऐसा जुगाड़ निकाला की, इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स ढोल वाले की जमकर तारीफ कर में जुट गए हैं। वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ढोल वाले भइया ने पेमंट लेने के लिए अपने मोबाइल पर क्यूआर खोलकर ढोल पर ही फिट कर दिया। अब जिसके पास जश्न में लुटाने को पैसा ना हो वो क्यूआर कोड स्कैन करके ढोल वाले को बक्शीश दे सकता है।

इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर शेयर किया गया है। जिसे 13 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। एक ने लिखा कि, सही है डिजिटल की जमाने में कौन ही पैसे रखता है भाई। वहीं एक ने लिखा कि, कमाल का जुगाड़ है। इसी तरह के लोग इस पोस्ट पर जमकर कमेंट किए जा रहे है।

 

Advertisement
Next Article