India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जेल की दोस्ती शख्स पर परी भारी, रिहाई के बाद पत्नी लेकर दोस्त हुआ फरार. कैदी ने बताई कहानी..

03:44 PM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

प्यार की कई कहानी आपने सुनी जिस सुनने के बाद आपको प्यार पर विश्वास हो जाता होगा कि सच में पैर एक ऐसी चीज होती है जिसके लिए कोई भी किसी भी हद तक गुजर सकता है। अब एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपने आम में अनोखा है। हां हम ऐसा इसलिए बोल रहे है, क्योंकि उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक ऐसा मामला आया है, जिसमे एक कैदी जेल से भाग जाता है।

 

बताया गया अमरोहा जिले के एक कैदी ने पुलिस की गाड़ी से कूदकर भागने की कोशिश की, पर जब पुलिस ने उसका पिछा किया तो कैदी जिसका नाम वाजिद था वो भागने लगा,पुलिस की लाख चेतावनी के बाद वो नहीं रूका और भगता ही रहा। पर लास्ट में पुलिस ने उसके पैर में गोली मार दी, जिस वजह से वो पकड़ा गया। फिर बाद में जो उस कैदी ने कहानी कही वो काफी ही दिलचस्प था।

बताया गया कैदी आरोपी वाजिद अली अपनी पत्नी को ढूंढने निकला था, आपको जानकर हैरानी होगी वाजिद की पत्नी उसी के साथ रहने वाले दुसरे कैदी के साथ ही भाग गई थी। उसने बताया कि जब वो मुरादाबाद जेल में था, तो उसकी मुलाकात रिजवान नामक एक कैदी से हुई थी, इसी समय वाजिद ने अपनी पत्नी से रिजवान को मिलवाया, जो बाद में एक नई प्रेम कहानी बन गई।

वाजिद की पत्नी और रिजवान के बीच प्यार की कहानी ने एक नया रूप लिया। इस मामले के कुछ दिनों बाद रिजवान जेल से रिहा हो गया। जेल से रिहा होने के बाद वाजिद की पत्नी और रिजवान एक साथ भाग गए। इसके बाद जब रिजवान के साथ वाजिद की पत्नी भाग गई तो वाजिद ने रिजवान से बदला लेने का सोचा। जिस कारण वो पुलिस की गाड़ी से भागने का सोचा, पर अब वाजिद घायल है। खैर ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement
Next Article