India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

"जितेगा भाई जीतेगा पाकिस्तान जीतेगा" के नारे लगाने पाकिस्तानी फिर जो हुआ, Video देखकर नहीं रुकेगी हंसी

08:45 PM Oct 13, 2023 IST
People of India put their class on the slogan 'Jitga Bhai Jeetega Pakistan Jeetega Pakistan'
Advertisement

क्रिकेट वर्ल्ड कप का सबसे हाईवोल्टेज मैच भारत बनाम पाकिस्तान का मैच अब मात्र कुछ घंटो की दुरी पर है। इस बार दोनों टीमें जबरदस्त फॉर्म में हैं। एक तरफ नीदरलैंड और श्रीलंका को धूल चटाकर पाकिस्तान आने वाले इस मुकाबले को लेकर तैयारी कर रहा है। वहीं दुसरी तरफ भारत ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को धूल चटाकर पाकिस्तान को चेतावनी दे दी है कि भाई भारत किसी से कम नहीं है।

वीडियो हुआ वायरल

लोग भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। अब इसी सिलसिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हम दावे के साथ कह सकते है कि आप भी भारत माता के जय के नारे लगा सकते है। अब सोशल मीडियो पर एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन का वीडियो वायरल हो रहा है। ये शख्फैस भारत आकर "जितगा भाई जीतेगा पाकिस्तान जीतेगा" के नारे लगा रहा था।लेकिन इसके बाद जो हुआ उस पल ने सभी को जोश में ला दिया।

देखें ये वीडियो

जानकारी के अनुसार इन पाकिस्तानी फैन को 'क्रिकेट चाचा' के नाम से जाना जाता है। हर बार के भारत-पाकिस्तान मैच में ये अंकल टीवी पर नजर आते हैं। फिलहाल वह गुजरात में होने वाले 14वें मैच के लिए टिकट खरीद रहे थे। उस समय भारतीय दर्शकों को देखकर उन्होंने जीतेगा भाई जीतेगा का नारा लगाना शुरू कर दिया जिसके बाद पूरा माहौल बदल गया। लोगों ने उस शख्स के नारे पूरे होने से पहले पहले ही भारतीय प्रशंसकों ने भारत की जीत होगी के नारे लगाकर काका का उत्साह बढ़ाया।

खैर उसके बाद एक बार फिर उन्होंने पाकिस्तान के नाम पर घोषणा करने की कोशिश की, सच है, लेकिन भारतीय दर्शकों के सामने वे कुछ नहीं कर रहे हैं। आख़िर दाँत चबाते और सिर खुजलाते हुए उसने अपनी हार स्वीकार कर ली। ये वीडियो इतना मजेदार है कि आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लग रहा है, हमें जरूर बताएं।

Advertisement
Next Article